सीरियल किलर दम्पति का खुला राज, सस्ते कपड़ों के लिए बुलाकर करते थे खौफनाक काम

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 11:29 AM (IST)

मेक्सिको सिटीः मेक्सिको में खतरनाक सीरियल किलर दंपति के दिल दहलाने वाले कारनामे सामने आए हैं ।ये दोनों मानव अंगों की तस्करी कर रहे थे। दम्पति ने अपना गुनाह  कबूल कर लिया है। पुलिस ने मानव अंगों के अवशेष के साथ दोनों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस पूछताछ में उन्होंने कम से कम 20 लोगों की हत्या का जुर्म कबूल किया है, जबकि कई महिला पीड़ितों के साथ दुष्कर्म की भी बात मानी है। मामले में मुख्य जांचकर्ता ने बताया कि आरोपी दंपति बच्चे की गाड़ी (Baby Pram) में रखकर मानव अंगों की तस्करी कर रहे थे। मेक्सिको के राज्य अभियोजक अलेजैंड्रो गोमेज़ ने कहा कि आरोपी पति ने महिला पीड़ितों के साथ दुष्कर्म की बात कबूल करते बताया कि वह उनके शहीर के अंगों को भी बेचा करता था। 10 महिलाओं की हत्या के शक में आरोपी दंपति को गुरुवार को मेक्सिको सिटी के पूर्वोत्तर में स्थित हिंसा प्रभावित उपनगर एकाटापेक से हिरासत में लिया गया।
PunjabKesari
गोमेज के मुताबिक, आरोपी पति ने 10 हत्याओं की डिटेल में जानकारी दी और जांचकर्ताओं को बताया कि उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर 10 अन्य लोगों की भी हत्या की है। उन्होंने बताया कि अभियोजन पक्ष यह जानने की कोशिश कर रहा है कि आरोपियों की कही बातें वास्तव में सच हैं या नहीं। उन्हें मनोरोगी और सीरियल किलर के रूप में भी देखा जा रहा है। एल यूनिवर्सल अखबार के मुताबिक, इस जोड़े का शिकार हुई एक पीड़ित के दो महीने के बच्चे को भी इन अपराधियों ने नहीं छोड़ा। आरोपी दंपति ने कबूल किया है कि उन्होंने दो महीने के बच्चे को एक अन्य दंपति को बेच दिया था। उनको भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि आरोपी दंपति के तीन बच्चे हैं। जब अधिकारियों ने उनके दोनों घरों की छानबीन की, तो सब चौंक गए। उन्होंने सीमेंट से भरी बाल्टी में मानव अवशेष पाए। वहीं, फ्रिज के अंदर प्लास्टिक के थैले के अंदर भी मानव अवशेष रखे हुए थे। कुछ खून से लगे कपड़े भी मिले, जिसे संभवत: पीड़ितों को होंगे। आरोपी पति ने जांचकर्ताओं से कहा कि उसने अपनी पति के साथ मिलकर लोगों (पीड़ित) को लालच दिया कि उन्हें बच्चों के कपड़े डिस्काउंट सेट में मिलेंगे। उनके झांसे में आने वाले वाली ज्यादाकर युवा मां थीं। वहीं, गोमेज़ ने कहा, 'वे सभी सिंगल मदर थीं और उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत थी, जो सत्ते में बच्चों के कपड़े ढूंढने में उनकी मदद कर सके।' बता दें कि जांचकर्ता ला
 PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News