सोशल मीडिया पर उमराह की तस्वीरें शेयर कर फंसे PM इमरान, मरयम नवाज ने सुनाईं खरी-खरी

10/26/2021 1:37:22 PM

इस्लामाबाद:  पाकिस्तान के प्रधानमंत्री  इमरान खान सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके मुसीबत में फंस गए हैं। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की (PML-N) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने इस पोस्ट को लेकर इमरान खान पर निशाना साधा है। दरअसल, कट्टरपंथी तहरीक ए लब्बैक पाकिस्तान (TLP) के समर्थकों के लाहौर और इस्लामाबाद सहित कई शहरों में उत्पात मचाया हुआ है। इस बीच प्रधानमंत्री इमरान खान अवाम को उनके हाल पर छोड़कर उमराह के लिए सऊदी अरब पहुंचे हुए हैं। इतने तनावपूर्ण माहौल में इमरान खान की अनुपस्थिति को लेकर पाकिस्तान में राजनीति भी गर्माई हुई है।

PunjabKesari

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की (PML-N) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने इमरान खान के पुराने बयान का हवाला देते हुए ट्विटर पर इमरान खान के 2014 में दिए गए एक बयान को शेयर कर  खरी-खरी सुनाई है।  6 साल पुराने बयान में इमरान खान ने उमराह के लिए सऊदी अरब गए तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर हमला किया था। इमरान खान उस समय विपक्ष के नेता थे, तब उन्होंने कहा था कि ''देश विनाश के कगार पर है, फिर भी नवाज शरीफ उमराह करने गए हैं।"

PunjabKesari

इमरान के उस समय के बयान के जवाब में मरियम नवाज ने कहा कि जब उनके पिता (नवाज शरीफ) उमराह करने के लिए सऊदी अरब गए थे, तो देश "न तो विनाश के दौर से गुजर रहा था और न ही कोई सरकार के खर्च पर शादी के कार्यक्रमों में शामिल हो रहा था।" एक दिन पहले ही मरियम नवाज के नेतृत्व में लामबंद विपक्ष ने पाकिस्तान में बढ़ती महंगाई को लेकर इमरान खान सरकार के खिलाफ अभियान शुरू किया है। विपक्षी नेता पूरे देश में विरोध प्रदर्शन और रैलियां कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News

Recommended News