''सबसे बड़े प्राइवेट पार्ट'' वाले व्यक्ति से Talk Show में पूछे गए 4 सवाल, बोला- " नहीं कराऊंगा सर्जरी"

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 02:16 PM (IST)

London: सबसे बड़े प्राइवेट पार्ट' वाले व्यक्ति ने हाल ही में एक शो के दौरान इस कारण अपनी जीवन की कठिनाइयों के बारे में विस्तार से बात की है।  ब्रिटेन के 40 वर्षीय मैट बर्र ने बताया कि इतने बड़े प्राइवेट पार्ट के कारण उन्हें  कई  दैनिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है। मैट ने 'दिस मॉर्निंग' Talk Show पर खुलासा किया कि उनके बड़े प्राइवेट पार्ट के कारण डेटिंग में कठिनाइयाँ आती हैं। वे कहते हैं, "यह एक ऐसा मुद्दा है जिसे आप किसी के सामने अचानक नहीं ला सकते क्योंकि यह लोगों को डरा देता है। डेटिंग और रोजमर्रा की ज़िंदगी में एक तरफ आप इसे जल्दी बताना नहीं चाहते, और दूसरी तरफ, अगर आप इसे सही समय पर नहीं लाते, तो आप असहज स्थिति में आ सकते हैं।"

PunjabKesari

इस प्रकार, मैट बर्र ने अपने 14 इंच (36 सेमी) है प्राइवेट पार्ट के साथ जीने की चुनौतियों और सर्जरी के बारे में अपने विचार साझा किए हैं, जो कि उनके लिए एक महत्वपूर्ण और गंभीर विषय है।मैट ने बताया कि उन्हें व्यायाम के दौरान भी समस्याओं का सामना करना पड़ा है। एक बार उन्हें योग क्लास से बाहर जाना पड़ा क्योंकि लोगों ने सोचा कि वे उत्तेजित हैं, जबकि वास्तव में ऐसा कुछ नहीं था।मैट ने कहा "मैंने बहुत ढीले कपड़े पहने थे, लेकिन योग की स्थिति के कारण लोग गलत समझ बैठे" । लोग अक्सर मैट से पूछते हैं कि उन्होंने सर्जरी का विकल्प क्यों नहीं चुना। मैट ने स्पष्ट किया कि उन्होंने सर्जरी के बारे में सोचा था, लेकिन इसके कई कारण हैं। सर्जरी की लागत लगभग £15,000 है, और यह केवल ट्यूमर जैसी स्थितियों के लिए सामान्यतः की जाती है। "सर्जरी से बाद में खराब इरेक्टाइल स्वास्थ्य, और घाव के निशान जैसी समस्याएँ हो सकती हैं। यह एक बहुत गंभीर निर्णय है," मैट ने कहा।

PunjabKesari

 मैट ने बताया कि सर्जरी के दौरान उनके प्राइवेट पार्ट के कुछ हिस्से को काटा जाता है, जिससे दर्द और जटिलताओं का सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने कहा"अगर मैं किसी दीर्घकालिक रिश्ते में होता, तो शायद सर्जरी पर विचार कर सकता था, लेकिन इसकी जटिलताओं और जोखिम को देखते हुए, मैं इसे प्राथमिकता नहीं देना चाहता" । मैट ने पहले भी 'माई मैसिव कॉक' नामक शो में सर्जरी पर चर्चा की थी, जिसमें डॉ. नेनाड ड्जाकोविक ने बताया था कि  यह प्रक्रिया काफी जटिल और दर्दनाक हो सकती है, और यही कारण है कि मैट ने इस पर विचार नहीं किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News