अनोखे रिश्ते की कहानी- दूसरे पति ने महिला को पहले बीमार हसबैंड के साथ अपनाया, करता है पूरी देखभाल

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 05:35 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः इन दिनों अनोखे रिश्ते की अनूठी कहानी इंटरनेट पर  खूब चर्चा में  है। ये कहानी  एक ऐसे शख्स की है  जो अपनी पत्नी के पहले बीमार पति की जी जान से देखभाल कर रहा है। इतना ही नहीं उसने अपनी पत्नी से वादा किया है, कि अगर उसका पहला पति ठीक हो जाता है, तो वह उन दोनों की जिंदगी से दूर चला जाएगा। ‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस आर्मस्ट्रांग और ब्रैंडन स्मिथ हाई स्कूल में मिले थे और 2006 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि शादी के दो साल बाद ही ब्रैंडल का एक भयानक कार एक्सीडेंट हो गया और इनके सिर पर गंभीर चोटें आईं। 

PunjabKesari

अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि उसका ब्रेन डैड  हो चुका है। इस हादसे के कुछ साल बाद  क्रिस की जिंदगी में जेम्स आर्मस्ट्रांग आए और उन्होंने क्रिस से शादी करने की बात कही। क्रिस ने कहा कि वह उससे शादी कर सकती है लेकिन एक शर्त पर कि उसका पहला पति ब्रैंडल भी उनके जीवन का हिस्सा होगा। क्रिस ने बताया कि उसने जेम्स को बताया दिया कि मेरा पहला पति आज भी मेरे जीवन का हिस्सा है और मुझे एहसास है कि वो मेरे लिए बहुत कुछ है। लेकिन अगर आप मेरे जीवन का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो आपको  उसे भी  स्वीकार करना होगा। जब जेम्स ने मेरी कहानी सुनी तो बिना झिझक  कहा- मैं तैयार हूं।   क्रिस ने कहा कि जेम्स उनके पति की पूरी देखभाल करता है और उनका भी ख्याल रखता है।

 

इस बारे में बात करते हुए जेम्स ने कहा कि इससे मुझे बिल्कुल भी परेशानी नहीं हुई। बल्कि जेम्स की हालत ने मुझे ज्यादा परेशान किया क्योंकि मैं जानता हूं कि वह एक अच्छे दिल का आदमी है। जब इन तीनों के जिंदगी की कहानी का वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर आया, तो जनता इसे देखकर इमोशनल हो गई। इसके कैप्शन में लिखा था- इसे देखें। यह हमें याद दिलाएगा कि इंसान अच्छा है। एक टिशू ले लो...।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News