पत्नी की नींद के लिए ''फ्लाइट में 6 घंटे खड़ा रहा शख्स, सोशल मीडिया पर छिड़ गई बहस (Photo)

Sunday, Sep 08, 2019 - 04:31 PM (IST)

वॉशिंगटनः फ्लाइट में एक शख्स ने 6 घंटे तक खड़े होकर सफर किया ताकि उसकी कथित पत्नी तीन सीटों पर सो सके । अमेरिका के इंडियाना के रहने वाले कोच कोर्टनी ली जॉनसन ने इस तस्वीर को शेयर किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

ली जॉनसन ने दावा किया कि पति करीब 6 घंटे तक खड़ा रहा। लेकिन तस्वीर की हकीकत पर सवाल खड़े हो गए हैं। इस तस्वीर की अभी पुष्टि नहीं हुई है। न ही यह पता चला है कि किन हालात की वजह से महिला सीट पर लेटी हुई थी। तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कई लोगों ने इसे प्यार का इजहार कहा है तो कई ने इसे क्रूरता बताया है। कई लोगों ने बिना सच जाने ही पत्नी को एब्यूजिव तक करार दिया है जो अपने पति को सता रही है।

वहीं, एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि अगर वह व्यक्ति फ्लाइट का मालिक नहीं था तो यह तस्वीर फेक है। उसने इशारा किया कि फ्लाइट के नियम इस तरह से सफर की इजाजत नहीं देता। वायरल तस्वीर में महिला तीन सीटों पर लेटी हुई दिखाई देती है। एक शख्स ने ट्विटर पर महिला को सेल्फिश बताया, जबकि कई लोगों ने इस फोटो की सत्यता पर सवाल उठाए हैं।

एक यूजर ने पूछा कि कौन सी एयरलाइन 6 घंटे खड़े होने की अनुमति देती है?हालांकि, फोटो खींचने वाले जॉनसन ने तस्वीर में मौजूद स्थिति को प्यार का सच्चा प्रदर्शन कहा। लेकिन इसके जवाब में कुछ यूजर्स ने लिखा कि अगर पार्टनर से प्यार के लिए ये तरीका आजमाना पड़ सकता है तो वे सिंगल रहना पसंद करेंगे।

Tanuja

Advertising