लॉकडाऊन कारण शख्स ने 7 साल की भतीजी की ले ली जान

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 11:52 AM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान में एक शख्स ने लॉकडाऊन में अपनी मासूम भतीजी का क़त्ल कर दिया । मामला पेशावर का है जहां एक 48 साल के व्यक्ति ने अपनी ही 7 साल की भतीजी को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि वो बहुत शोर मचा रही थी। जानकारी के अनुसार पेशावर के तेहकाल इलाके में रविवार दोपहर एक व्यक्ति ने गली में खेल रहे बच्चों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। शख्स ने पुलिस को बताया है कि वह काफी दिनों से परेशान था और कई बार मना करने के बाद भी बच्चे काफी शोर मचा रहे थे। डॉन में छपी एक खबर के मुताबिक मारी गई बच्ची के पिता ने अपने ही भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

 

पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि शादाब जावेद नाम का ये शख्स अकेला रहता था और इसकी शादी भी नहीं हुई थी। समा टीवी के मुताबिक पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि ये शख्स कथित तौर पर लॉकडाउन के चलते बीते दिनों से काफी परेशान था। आरोपी के भाई का परिवार फर्स्ट फ्लोर पर रहता था जबकि ये सेकेंड फ्लोर पर अकेले रह रहा था। रविवार को मोहल्ले के बच्चे गली में खेल रहे थे, इसी दौरान इसने अचानक अपने घर की बालकनी में आकार गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

 

शादाब ने पुलिस को शुरूआती पूछताछ में बताया है कि उसका इरादा किसी की जान लेना नहीं था वो सिर्फ बच्चों को डराना चाहता था। पुलिस ने बताया कि फ़िलहाल जांच में मामला आवेश में आकर हत्या करने का लग रहा है, हालांकि पड़ोसियों ने बताया है कि दोनों भाइयों के बीच तनाव था और संपत्ति को लेकर भी कोई झगड़ा चल रहा है। पुलिस इस बात की भी छानबीन कर रही है कि आरोपी मानसिक रूप से अस्वस्थ तो नहीं है हालांकि परिवार के लोगों ने उसे एकदम ठीक बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News