अमेरिकी राज्य नेवादा में स्कूल के पीछे लगी भयंकर आग, हाई अलर्ट जारी (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 11:47 AM (IST)

वॉशिंगटनः अमेरिका के पश्चिमी और दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र में स्थित राज्य  नेवादा के रेनो में हग  स्कूल के पीछे लगी भयंकर आग से हाहाकार मच गई।  मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने हग हाई स्कूल के पीछे बड़ी झाड़ियों में आग लगने की पुष्टि की है।  स्पार्क्स पुलिस विभाग की एक विज्ञप्ति के अनुसार, कई अग्निशमन एजेंसियां ​​आग पर काबू पा रही हैं। ट्रकी मीडोज फायर एंड रेस्क्यू का अनुमान है कि आग लगभग 35 एकड़ तक फैल चुकी है।

 

स्पार्क्स पुलिस ने क्षेत्र में कई दुर्घटनाओं की सूचना दी है और लोगों से सुलिवन लेन और एल रैंचो ड्राइव के क्षेत्र से बचने के लिए कहा गया है।  विज्ञप्ति में आंशिक रूप से लिखा है, "आग को देखने के लिए गाड़ी चलाने का प्रयास न करें।" यह अज्ञात है कि आग किसी संरचना को खतरा पहुंचा रही है या इससे कोई चोट लगी है।

 

स्थानीय निवासी हाई अलर्ट पर हैं।  इसके अतिरिक्त, स्पार्क्स पुलिस विभाग ने घटनास्थल के पास कई वाहनों की टक्कर की रिपोर्ट की है, जो दर्शकों के कारण हुई, जिससे यातायात में और भी बाधा उत्पन्न हुई। अधिकारी लोगों से उस क्षेत्र से दूर रहने का आग्रह कर रहे हैं। अनुमान है कि अब तक आग ने 35 एकड़ क्षेत्र को जला दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News