घर किराए पर देने से पहले जरूर पढ़े ये खबर, तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे आप

punjabkesari.in Saturday, Aug 05, 2017 - 05:43 PM (IST)

पेन्सिल्वेनिया: घर किराए पर देते समय लैंडलॉर्ड यही उम्मीद करता है कि किराएदार उसकी अच्छे से देखभाल करेगा और साफ-सफाई का ध्यान रखेगा। लेकिन जब मामला इससे उल्ट हो जाए तो लैंडलॉर्ड के लिए इससे बुरा और क्या हो सकता है। एेसा ही एक मामला अमरीकी राज्य पेन्सिल्वेनिया में सामने आया। इस शख्स ने फोटो शेयरिंग साइट रैडिट पर अपने फ्लैट की फोटोज भी शेयर की है। 


रैडिट पर पोस्ट फोटोज में साफ दिख रहा है कि किराएदार ने अच्छे-खासे फ्लैट को सिर्फ गंदा ही नहीं किया है, बल्कि कूड़ेदान में तब्दील कर दिया है। दरअसल फ्लैट में जो परिवार कई बरसों से रह रहा था, उसमें कई बच्चे और ढेर सारे पेट्स थे। फ्लैट में कमरों में कारपेट पर पालतू पशुओं की गंदगी, पक्षियों के पंख और बीट और तरह-तरह की पुरानी-गंदी चीजें पड़ी हुई थीं। सोफे की हालत ऐसी थी कि कोई उस पर बैठना तो दूर, उसे छूना तक पसंद नहीं करेगा।


बता दें कि ये सारी तस्वीरें तब की हैं, जब फ्लैट की दो बार सफाई करवाई जा चुकी है। इतना ही नहीं घर की सारी गंदगी को साफ कराने और इसकी मरम्मत कराने में लैंडलॉर्ड को 17 लाख रुपए खर्च करने पड़ेंगे। लोग भी ये तस्वीरें देखकर हैरान हैं और इस किराएदार को दुनिया का सबसे खराब किराएदार बता रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News