See More

कराची प्लेन क्रैश में मरी पाक मॉडल को जमकर कोस रहे कट्टरपंथी, कर रहे ट्रोल

2020-05-27T13:13:49.543

इस्लामाबादः जीते जी सुर्खियां बटोरने वाली एक पाकिस्तानी मॉडल को मरने के बाद भी ट्रोल किया जा रहा है। पाकिस्तान के कराची शहर में शुक्रवार को हुए प्लेन क्रैश में जान गंवाने वाली मॉडल जारा आबिद (28) को धार्मिक कटट्टरपंथी जमकर कोस रहे हैं। आबिद को मरने के बाद भी उनके कपड़ों और लाइफस्टाइल को लेकर खरीखोटी सुनाई जा रही है।

PunjabKesari

ट्रोलर्स की संख्या और फूहड़ कमेंट्स के कारण आबिद के सोशल मी़डिया अकाउंट्स को डिएक्टिवेट करना पड़ा है। प्लेन क्रैश के बाद जारा आबिद के जिंदा बचने की अफवाहें भी जमकर उड़ीं, लेकिन बाद में उनके परिवारजनों ने कंफर्म किया कि उसकी मौत हो चुकी है।

PunjabKesari

धार्मिक कट्टरपंथी उन्हें मरने के बाद भी सजा भुगतने की बददुआ दे रहे हैं। इरफान नाम के एक यूजर ने लिखा कि वे लोग जो कह रहे हैं कि वह प्लेन क्रैश में मरे हुए लोग जन्नत में होंगे तो मुस्लिम होने के नाते मैं उन्हें बता रहा हूं कि अल्लाह पाक उन महिलाओं को पसंद नहीं करता है जो अपने शरीर के अंग दिखाती हैं, जन्नत केवल शुद्ध पुरुषों और शुद्ध महिलाओं के लिए है।

PunjabKesari

हालांकि बड़ी संख्या में लोग जारा आबिद के बचाव में भी एक्टिव दिखे। एक यूजर ने लिखा कि कुछ लोग जारा आबिद के मौत का इस्तेमाल अपने पेशे के बचाव के लिए कर रहे हैं।

PunjabKesari

जो लोग उनके काम को हराम बता रहे हैं वह सही है। उनके लिए हमें दुआ करनी चाहिए। बता दें कि जारा आबिद ने कई मशहूर फैशल ब्रांड्स के साथ काम किया था। इसी साल जनवरी में उन्हें बेस्ट फीमेल मॉडल का अवार्ड भी मिला था। इस साल के अंत में जारा एक फिल्म में भी बतौर अभिनेत्री काम करने वाली थीं।


Tanuja

Related News