अमरीका में गिरफ्तार हुआ एथलीट,12 साल की लड़की का यौन उत्पीड़न का आरोप

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2017 - 12:55 PM (IST)

वॉशिंगटन: न्यूयॉर्क में वर्ल्ड स्नोशू चैंपियनशिप में भारत के एक स्नोशू रेसर पर पिछले सप्ताह के अंत में एक स्थानीय लड़की का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया। मीडिया रिपोर्ट मुताबिक, भारतीय एथलीट तनवीर हुसैन जिन्हें काफी जद्दोजहद के बाद वीजा दिलाया गया था, उन्हें अमरीका में एक 12 साल की लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। यह जानकारी स्नोशू फेडरेशन ऑफ इंडिया और अमरीकी मीडिया ने गुरुवार को दी।

जानकारी मुताबिक तनवीर(24)कश्मीर के रहने वाले हैं और भारतीय स्नोशू रेसर हैं। उन्हें बुधवार को न्यूयॉर्क राज्य के सारानैक लेक विलेज से गिरफ्तार किया गया। विदेशी अखबार Adirondack Daily Enterprise के मुताबिक,“एथलीट के एक नाबालिग लड़की के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया।”

स्नोशू फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट मिर मुदासिर ने कहा कि वो मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। हुसैन ने 23 से 25 फरवरी तक हुई 2017 वर्ल्ड स्नोशू चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था और उन्हें गुरुवार को वापस भारत आना था। हुसैन ने अपने मैनेजर को बताया कि वह बेगुनाह है।

बता दें कि 31 जनवरी को हुसैन और एक अन्य खिलाड़ी आबिद खान को अमरीका ने अपनी मौजूदा नीति के चलते वीजा देने से इंकार कर दिया था। हालांकि मीडिया में यह मुद्दा उठाए जाने के बाद उन्हें ट्रैवल परमिट मिल गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News