जॉनी डेप ने जीता मानहानि का मुकदमा, जूरी ने एम्बर हर्ड को दिया 15 मिलियन डॉलर भुगतान का आदेश

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 07:38 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' स्टार जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के बीच हाई-प्रोफाइल मानहानि मामले में जूरी का फैसला आ गया है। जूरी ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया। मामले में जूरी ने एम्बर हर्ड को मानहानि का दोषी पाया और फैसला सुनाया कि जॉनी डेप साबित करने में सक्षम हैं कि उन्हें बदनाम किया गया था। इसके साथ ही जूरी ने एम्बर हर्ड को 10 मिलियन डॉलर की क्षतिपूर्ति और 5 मिलियन डॉलर के दंडात्मक हर्जाने का भुगतान करने का भी आदेश दिया है।
PunjabKesari
इसके अलावा जूरी ने जॉनी डेप को भी उनके खिलाफ एम्बर के काउंटर सूट में मानहानि के कुछ मामलों में दोषी पाया है। इस सिलसिले में अभिनेता को मुआवजे में 2 मिलियन डॉलर का भुगतान करने के लिए कहा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक जॉनी के पक्ष में फैसला आते ही कोर्टहाउस के बाहर इकट्ठी भीड़ खुशी मनाती नजर आईं।

गौरतलब है कि जॉनी डेप और एम्बर के बीच कानूनी लड़ाई की शुरुआत तब शुरू हुई जब एम्बर ने 2018 में एक अखबार में लेख लिखा। इसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया। इसके बाद जॉनी डेप ने एंबर पर मानहानि का केस कर दिया था। तभी से दोनों अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे कर रहे हैं। जॉनी और एम्बर की शादी फरवरी 2015 में हुई थी। दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News

Recommended News