खुला ये राज तो 5 दिनों में ही छिन गया मिस वर्ल्ड बांग्लादेश का ताज

punjabkesari.in Thursday, Oct 05, 2017 - 03:31 PM (IST)

ढाकाः कई बार किसी कम्पीटीशन में छुपाई गई महत्वपूर्ण जानकारी या राज खुलने पर बेइज्जती तो झेलनी ही पड़ती है साथ ही सम्मान भी खोना पड़ जाता है । एेसा ही हुआ है बांग्लादेश की एक माडल के साथ । 5 दिन पहले ही मिस वर्ल्ड बांग्लादेश 2017 का खिताब जीतने वाली मॉडल जन्नतुल नईम  से उसका ये ताज छीन लिया गया है। इस फ़ैसले की घोषणा ढाका के एक होटल में बुधवार को की गई।  इसकी वजह है उन्होंने अपने शादीशुदा होने की बात छुपाई थी।

PunjabKesari
जानकारी छुपाने के आरोपों पर जन्नतुल ने कहा कि ये उनकी हार नहीं बल्कि बांग्लादेश के क़ायदे क़ानूनों की हार है। शादी के सवाल पर जन्नतुल का कहना है, "अगर किसी 16 साल की लड़की को शादी के लिए मजबूर किया जाए तो उसे शादी नहीं कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि वे अपनी उम्र के दस्तावेज़ी सबूत पेश कर सकती हैं। जन्नतुल नईम का जन्म बांग्लादेश में साल 1990 में हुआ था। यही पली-बढ़ीं और पढ़ाई भी यहीं पूरी की। 

PunjabKesari
उधर, आयोजकों का कहना है कि 'मिस वर्ल्ड' प्रतिस्पर्धा में किसी ऐसे व्यक्ति को बांग्लादेश की नुमाइंदगी का मौका नहीं दिया जाना चाहिए जिसने ग़लत जानकारी दी हो। प्रतियोगिता के नियमों के तहत केवल अविवाहित प्रतिस्पर्धी ही इसमें शरीक हो सकते हैं और उनकी कोई संतान भी नहीं होनी चाहिए।
PunjabKesari
5 दिन पहले ही 27 वर्षीय जन्नतुल ने 'मिस वर्ल्ड बांग्लादेश' प्रतिस्पर्धा के फ़ाइनल राउंड को पार कर ये ख़िताब अपने नाम किया था। जन्नतुल की जगह प्रतिस्पर्धा में रनर-अप रहीं जेसिया इस्लाम 'मिस वर्ल्ड' कॉन्टेस्ट में बांग्लादेश की नुमाइंदगी करेंगी।बांग्लादेश की मीडिया में छपी ख़बरों में कहा गया है कि मार्च, 2013 में उनकी शादी हो गई थी लेकिन अढाई महीने बाद ही ये जोड़ा अलग हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News