ISIS ने बंधकों की हत्या का नया तरीका खोजा, दिल दहलाने वाली तस्वीरें की जारी

punjabkesari.in Wednesday, May 02, 2018 - 11:24 AM (IST)

मोसूलः सीरिया और ईराक में अपनी जमीन खो चुके इस्लामिक स्टेट (ISIS) आतंकी फिर से  दहशत बनाने के लिए बंधकों की हत्या के अति क्रूर तरीके अपना  इसके वीडियो व फोटो जारी कर रहे हैं। इस्लामिक स्टेट के खूंखार आतंकियों  ने अब बंधकों को जान से मारने का दिल दहलाने वाला एक नया तरीका खोजा है। 
PunjabKesari
आतंकियों ने एक बंधक को मानव बम बनाकर बिल्डिंग से नीचे फैंक दिया। आतंकी संगठन ने सीरिया के यारमॉक एरिया से इसकी फोटोज भी जारी की हैं। ये वही जगह है जहां अब भी ISIS का कंट्रोल है। घटना की सामने आईं फोटोज में ISIS आतंकी ने बंधक को लकड़ी की फट्टियों और कॉर्ड से बांध रखा है।

PunjabKesari
 बंधक की गर्दन को ऐसे सेट किया गया ताकि वो मुड़े नहीं और नीचे फेंकने पर उसका सिर सीधा जमीन से टकराए।   उसे विस्फोटक से भरा हुआ एक हैलमेट  पहनाया गया और उसके ऊपर बम का एक ट्रिगर भी फिट किया गया। PunjabKesari
ISIS आतंकियों ने अपने प्रचार चैनल पर बंधक की एक अलग क्लिप भी दिखाई, जिसमें वो अपनी मौत की बात पढ़ते दिख रहा है।आतंकियों ने जब बंधक को बिल्डिंग से फैंका तो वो उसका सिर सीधे जमीन से जा लगा और इसके बाद हुए जोरदार धमाके में बंधक का सिर धड़ से अलग हो गया।

PunjabKesari
 हालांकि, इसकी जानकारी नहीं मिली है कि बंधक का अपराध क्या था। या फिर ये सिर्फ सीरियन और रशियन फोर्स द्वारा किए जा रहे हवाई हमलों का रिएक्शन था। 
 बता दें, ISIS आतंकी सीरिया और ईराक में अपनी जमीन खो चुके हैं। यारमॉक डिस्ट्रिक्ट आखिरी ठिकाना है, जहां उनका कंट्रोल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News