यह है IS का सबसे मोस्ट एलिजिबल बैचलर, शादी के लिए आए थे 10 हजार प्रपोजल!

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2016 - 11:16 AM (IST)

नई दिल्ली: आतंकवादी संगठन आईएस ने इन दिनों काफी दहशत फैलाई हुई है। हाल ही में कई देश आईएस आंतकी हमले से दहला गया। वहीं आईएस के आतंकी इशरफिल यिलमाज की कुछ फोटोस इंटरनेट पर इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं जिसे उसे हीरो बना दिया है। इशरफिल यिलमाज की फोटो देख लड़कियां इतनी पागल हो गई हैं कि उन्होंने उसे ऑनलाइन शादी के लिए प्रपोज कर दिया। इशरफिल को एक या दो नहीं बल्कि 10 हजार शादी के प्रपोजल आए।

इशरफिल आईएस का सबसे मोस्ट एलिजिबल बैचलर माना जाता था लेकिन बगदादी के संपर्क में आकर उसने अपनी पूरी जिंदगी बर्बाद कर ली और मौत के मुंह में चला गया। आईएस के बहकावे में खून-खराबा करने का आदी इशरफिल ने न तो किसी से सादी की और न ही उसे किसी की मोहब्बत हासिल हुई। 28 साल की उम्र में इशरफिल सीरिया के रक्का में हुई बमबारी में मारा गया है।

तुर्की मूल के नीदरलैंड के इशरफिल को रॉयल नीदरलैंड्स आर्मी में नौकरी मिली थी। उसे अपने देश के लिए कुछ करने का मौका मिला था लेकिन आईएस का ऑनलाइन जहर कुछ इस तरह इशरफिल की जिंदगी में घुसा कि उसकी दुनिया ही बदल गई। 2013 में रॉयल नीदरलैंड्स आर्मी की नौकरी छोड़कर इशरफिल आईएस के सुप्रीमो बगदादी की आर्मी में शामिल हो गया। उसने न जाने कितने ही लोगों को मार डाला। जब इशरफिल ने आईएस ज्वाइंन की तो उसका अकाउंट बंद कर दिया था। आईएस ज्वाइंन करने से पहले ही उसने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी जिसे देख लड़कियां उसकी दीवानी हो गई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News