पाक मंत्री का शर्मनाक बयान, कहा- खराब हो रहे थे आंसू गैस के गोले इसलिए कर्मचारियों पर छोड़े गए

punjabkesari.in Tuesday, Feb 16, 2021 - 01:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हमेशा अपने बयानों के चलते विवादों में रहने वाले पाकिस्तान सरकार के मंत्री शेख राशिद अहमद ने सरकारी कर्मचारियों को लेकर एक और विवादित बयान दे दिया है। शेख राशिद ने कहा कि, आंसू गैस के ये गोले काफी समय से इस्‍तेमाल नहीं किए गए थे, लिहाजा ये जरूरी था कि इन्‍हें टेस्‍ट किया जाए। पाकिस्‍तानी अखबार द डॉन के अनुसार रावलपिंडी में एक समारोह के दौरान पाकिस्तानी मंत्री शेख राशिद ने पाकिस्तान के कर्मचारियों के विरोध प्रदर्शन की बात करते हुए कहा कि प्रदर्शनकारियों पर काफी कम संख्‍या में आंसू गैस का प्रयोग किया गया था। 

शिक्षकों पर छोड़े गए आंसू गैस
 दरअसल पिछले काफी दिनों से पाकिस्तान सरकार की नीतियों के खिलाफ उनके देश के ही सरकारी कर्मचारी लगातार सरकार का विरोध कर रहे हैं। पाकिस्तान में ये रैली शनिवार को हुई थी जिसमें विरोध करने वाले लोगों को तितर-बितर करने के लिए उनके ऊपर करीब 1 हजार आंसू गैस के गोले छोड़े गए थे। 

पीएम मोदी पर किया था कमेंट
इससे पहले अयोध्‍या में राम मंदिर भूमिपूजन पर रेल मंत्री शेख राशिद ने कहा था कि भारत अब धर्मनिरपेक्ष देश नहीं रहा बल्कि राम नगर में तब्‍दील हो गया है। राशिद ने कहा कि पुराने समय के धर्मनिरपेक्ष देश अब दुन‍ियाभर में खत्‍म हो गए हैं और भारत अब श्रीराम के हिंदुत्‍व का देश बन गया है। राशिद ने कहा कि पाकिस्‍तान अयोध्‍या में राम मंदिर के निर्माण की पाकिस्‍तान कड़ी निंदा करता है। उन्‍होंने कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 साल पहले अयोध्‍या यात्रा के दौरान अपना इरादा जता दिया था। राशिद ने कहा कि मोदी ने जानबूझकर राम मंदिर भूमिपूजन के लिए ऐसा दिन चुना है जब कश्‍मीर में आर्टिकल 370 को खत्‍म करने के एक साल पूरे हो रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News