टिप टिप बरसा गाने पर पाक सांसद ने किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- आग लगा दी

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 02:10 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी सांसद टिप-टिप बरसा पानी गाने पर जबरदस्त डांस किया। वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है लेकिन पाकिस्तानी जनता इससे नाराज हो गई है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पाकिस्तानी सांसद टिप टिप बरसा पानी पर डांस कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि यह वीडियो किसी शादी या फिर किसी अन्य कार्यक्रम का है जिसमें उनके आसपास कुछ लोग और महिलाएं नजर आ रहे हैं। इस कार्यक्रम में आमिर लियाकत हुसैन के डांस स्टेप्स जोरदार हैं जो देखते ही बन रहे हैं। डांस की शुरुआत में उनके साथ कुछ महिलाएं भी डांस करती नजर आईं लेकिन आखिर में वे अकेले ही डांस करते नजर आए। 

इस दौरान उनके आसपास के लोग उनके लिए तालियां और सीटियां बजाते नजर आए। एक यूजर्स ने कहा कि आपने डांस ने तो आग लगा दी। जहां लोग इस डांस को बेहद पंसद कर रहे हैं वहीं लेकिन बहुत से पाकिस्तानी यूजर्स हैं, जिन्हें नेशनल असेंबली के मेंबर का यह अंदाज अच्छा नहीं लग रहा है। एक यूजर्स ने आमिर लियाकत हुसैन के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- भाइयों और बहनों, ये हैं पाकिस्तान के मेंबर ऑफ पार्लियामेंट। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पंसद किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News