रोज कब्रिस्तान में जाकर कंकालों के साथ खेलती है यह महिला, डरावनी तस्वीर देख दंग रह गए राहगीर

2021-09-13T17:00:52.363

इंटरनेशनल डेस्क: कब्रिस्तान एक ऐसी जगह है जिसका नाम से भी लोग डर जाते हैं। यहां लोग तभी जाते हैं जब किसी को दफनाना होता है, यह फिर उनकी पुण्यतिथि पर। वहीं सोशल मीडिया पर इनदिनों रूह कंपा देने वाली तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जहां एक महिला कब्रिस्तान में कंकाल के साथ खेलती हुई नजर आई। खबरों की मानें तो वायरल तस्वीर इंग्लैंड के एक कब्रिस्तान की है। 

रिपोर्ट की माने तो कॉफ हेडपीस पहने महिला एक मानव कंकाल के साथ खुशी से डांस कर रही थी। इसके साथ ही वह वहां मौजूद कुत्ते के साथ खेल भी रही थी। वहां से गुजर रहे एक शख्स ने यह नजारा अपनी गाड़ी में बैठे-बैठे कैमरे में कैद कर लिया। महिला उस कंकाल को एकटक देख रही है। इतना ही नहीं महिला के बगल में एक कुत्ते का भी कंकाल दिख रहा है और वह कंकाल बैठा हुआ है। इस नजारे को देखने के लिए लोगों ने अपनी गाड़ियां भी धीमी कर दी और वे हैरान होकर महिला को कंकालों से खेलते देखते रहे।

महिला नन इस दौरान क्रीम कलर की ड्रेस पहने हुए थी और सिर पर स्कार्फ लगाए हुए थी। यह तस्वीर वायरल होने के बाद लोग इस पर प्रतिक्रिया भी देने लगे। कुछ लोगों का कहना है कि यह किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकता है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News