बेटी ने गलती से की ऐसी हरकत, बाथरूम में नहा रही मां हुई शर्मसार, इस तरह चला पता

10/11/2021 12:09:40 PM

इंटरनेशनल डेस्क: इंटरनेट के जमाने में स्मार्टफोन ने जहां लोगों की मुश्किलें आसान कर दी तो कहीं यहीं स्मार्टफोन कई बार परेशानी का सबब भी बन जाता है। इसका एक ताजा उदाहरण अमेरिका में देखा गया बच्ची ने अपनी ही मां का नहाने का वीडियो सोशल मीडिया लाइव कर दिया और महिला को पता भी नहीं चल पाया। महिला जब बाथरूम से बाहर निकली और उसने इंस्टाग्राम देखा तो उसके होश उड़ गए।  इस महिला ने यह कहानी खुद सोशल मीडिया शेयर की है। 

महिला का कहना है कि यह घटना उसके साथ तब हुई जब वह बाथरूम में नहा रही थी। इस दौरान उनकी छोटी बच्ची ने महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट को खोला और लाइव कर दिया और वह बाथरूम में महिला को रिकॉर्ड करने लगी। शुरुआत में तो महिला को पता नहीं चल पाया कि वह लाइव हो चुकी है। मगर जब उसने इंस्टा पर नॉटिफिकेशन देखा तो उसके होश उड़ गए, वह समझ गई कि इंस्टाग्राम लाइव हो गई थी।  

महिला ने अपने मोबाइल का विंडो देखा तो उसने पाया कि बैकग्राउंड में इंस्टाग्राम लाइव ऑन है और बैक कैमरे से उसका वीडियो शूट हो रहा है।  इसके बाद महिला ने हड़बड़ाहट में तुरंत वीडियो बंद किया और नॉटिफिकेशन देखकर जल्दी से वीडियो भी हटाया। हालांकि इस बात का जिक्र नहीं है कि यह वीडियो कितनी देर से शूट हो रहा था। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया। महिला की इस कहानी पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं। कुछ यूजर्स ने बच्ची की हरकत पर ठहाके लगाए तो किसी ने सावधानी बरतने की सलाह दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News