रिश्तेदार की हत्या करने के मामले में भारतीय व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 01:12 PM (IST)

जोहान्सबर्गः भारतीय मूल के एक दक्षिण अफ्रीकी व्यक्ति को अपनी एक रिश्तेदार की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। दोनों के बीच टीवी के रिमोट को लेकर बहस के हो गई थी।  पुलिस ने बताया कि पीटरमैरिट्बसर्ग के 47 वर्षीय व्यक्ति ने क्वाजूलू-नताल प्रान्त में अपनी 42 वर्षीय रिश्तेदार की हत्या कर दी। आरोपी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है क्योंकि उसकी मनोवैज्ञानिक स्थिति की जांच की जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता लेफ्टिनेंट-कर्नल थुलानी जवेन ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक बंदूक तथा गोला बारूद भी जब्त किया गया है। आरोपी पर अपनी एक अन्य रिश्तेदार मयमूना कैसिम (80) की हत्या की कोशिश का मामला भी दर्ज किया गया है। घटना के दौरान उनके पांव में गोली लग गई थी।रिपोर्ट के अनुसार परिवार में टीवी देखने को लेकर बहस हो गई थी ।

आरोपी का कहना था कि यह इस्लाम के खिलाफ है। वह चाहता था कि बाकी परिवार वाले भी टीवी ना देखें। इसलिए वह रिमोट छुपा रहा था। रिपोर्ट में परिवार से जुड़े एक शख्स के हवाले से कहा गया कि आरोपी ने बहस के बाद रूखसाना के पिता मोहमद (82) को गोली मारी लेकिन वह सामने आ गई। पड़ोसी के अनुसार पीड़िता रूखसाना अविवाहित थी और अपने बुजुर्ग माता-पिता की देखरेख करती थी।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News