अमरीका में एक और भारतीय की मौत, दो गुटों में फायरिंग के दौरान लगी गोली

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 03:19 PM (IST)

न्यूयॉर्क: अमरीका के टेनेसी राज्य में एक होटल के बाहर दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी की चपेट में आने के बाद 56 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की मौत हो गई। अमरीका में फरवरी से लेकर अब तक भारतीय समुदाय के व्यक्ति की मौत का यह पांचवां मामला है।  


मीडिया खबर के मुताबिक,दो बच्चों के पिता खांडू पटेल अमेरिकाज बेस्ट वेल्यू इन् एंड स्यूट्स इन व्हाइटहेवन में हाउसकीपर थे। यह घटना सोमवार की है जब 30 गोलियां चली। जांचकर्ताओं ने कहा कि इनमें से एक गोली पटेल को लगी। जब उन्हें गोली लगी तो वह होटल के पीछे खड़े थे और बाद में एक स्थानीय चिकित्सा केंद्र में उनकी मौत हो गई। खांडू करीब 8 महीनों से इन् में काम कर रहे थे। उनकी पत्नी और बच्चे होटल में उनके साथ रहते हैं।

खबर में पीड़ित के भतीजे जय पटेल के हवाले से कहा गया है,‘‘उन्होंने अपना काम पूरा कर लिया था और बाहर घूम रहे थे। उन्होंने होटल के आसपास गोलियों की आवाज सुनी और एक गोली उनके सीने में लगी। वह अस्पताल जाने तक भी बच नहीं पाए।’’ जांचकर्ताओं ने होटल के सभी यात्रियों से हत्यारे के बारे में किसी भी तरह की सूचना देने के लिए कहा है। 

2 महीने में 5 भारतीयों की मौत
बता दें कि इसी साल 22 फरवरी को कंसास में भारतीय मूल के इंजीनियर श्रीनिवासन कुचिबोथला की हत्या कर दी गई थी। श्रीनिवासन अपने एक फ्रैंड के साथ रेस्टॉरेंट में बैठे थे, तभी नेवी का एक रिटायर्ड ऑफिसर ने उन पर यह कहते हुए फायर कर दिया था कि मेरे देश से निकल जाओ। 2 को मार्च साउथ कैरोलिना के लैंकैस्टर में भारतीय मूल के हरनिश पटेल की उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 23 मार्च को न्यू जर्सी में 38 साल की शशिकला नर्रा और उनके 6 साल के बेटे अनीश नर्रा की उनके अपार्टमेंट में बॉडी मिली थी। उन्हें किसी ने गला रेतकर मारा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News