अमेरिका में हवाई अड्डे पर विमान के उपकरण से नीचे दबकर भारतीय की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 12:14 AM (IST)

न्यूयॉर्कः अमेरिकी शहर शिकागो के ओ'हारे अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हुए दुखद हादसे में विमान के उपकरण के नीचे दबकर एक भारतीय व्यक्ति की मौत हो गई। कुक काउंटी चिकित्सा जांच कार्यालय की ओर से सोमवार को जारी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार जीजो जॉर्ज को हवाई अड्डे पर विमानों को ले जाने वाले वाहन के नीचे आने के बाद गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। 

जॉर्ज के परिवार में पत्नी हैं, जो आठ महीने की गर्भवती हैं। उनके अलावा एक युवा बच्चा और उनके माता-पिता हैं। जॉर्ज के परिवार के लिये चंदा इकट्ठा करने के लिये ऑनलाइन मुहिम चलाई गई है। जॉर्ज केरल के पतानापुरम से शिकागो आए थे। मीडिया में आईं खबरों के अनुसार जॉर्ज के पिता कुंजूमोन और मां मोनी भी उनके साथ शिकागो में रह रहे हैं। जॉर्ज 'एनवॉय एयर' में मैकेनिक के तौर पर काम करते थे। 

हवाई अड्डे के पास एक भवन में काम करते हुए उनकी मौत हुई। शिकागो पुलिस ने कहा कि उन्हें दोपहर दो बजे एयरपोर्ट से फोन कर घटना की जानकारी दी गई कि वाहन के नीचे एक व्यक्ति बेहोश अवस्था में पड़ा है। अधिकारियों ने कहा कि जॉर्ज को रिसरेक्शन मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां दोपहर तीन बजकर 50 मिनट उनकी मौत हो गई। 'शिकागो सन टाइम्स' की खबर के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी मृत्यु दुर्घटना में हुई बताया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News