पाकिस्तान में टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाली एक महिला के कपड़े फाड़े, प्राथमिकी दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 17, 2021 - 10:47 PM (IST)

लाहौरः टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाली एक पाकिस्तानी महिला ने आरोप लगाया है कि यहां स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उसके कपड़े फाड़ दिये गये और उसे सैकड़ों लोगों द्वारा हवा में उछाल दिया गया। साथ ही, लोगों ने उससे मारपीट भी की। मीडिया में आई खबरों में मंगलवार को यह कहा गया है। 

डॉन समाचार पत्र की खबर के मुताबिक शिकायतकर्ता ने लॉरी अड्डा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा है कि वह अपने छह साथियों के साथ शनिवार को स्वतंत्रता दिवस पर मीनार ए पाकिस्तान के पास एक वीडियो बना रही थी, तभी करीब 300 से 400 लोगों ने उन पर हमला कर दिया। 

उन्होंने शिकायत में कहा, ‘‘भीड़ काफी थी और लोग हमारी ओर बढ़ रहे थे। लोग मुझे इस कदर धक्का दे रहे थे और खींच रहे थे कि उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ डाले। कई लोगों ने मेरी मदद करने की कोशिश की लेकिन भीड़ अधिक थी और उन्होंने मुझे हवा में उछालना जारी रखा।'' 

लाहौर पुलिस ने शहर के ग्रेटर इकबाल पार्क में हुई इस घटना के सिलसिले में मंगलवार को सैकड़ों लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया। खबर में कहा गया है कि महिला की अंगूठी और कान की बालियां, उसके एक सहयोगी का मोबाइल फोन, पहचान पत्र और 15,000 रुपए नकद छीन लिए गए। शिकायतकर्ता ने कहा, ‘‘अज्ञात लोगों ने हम पर हमला किया। '' लाहौर पुलिस महानिरीक्षक (अभियान) साजिद कियानी ने पुलिस अधीक्षक को घटना के संदिग्धों के खिलाफ फौरन कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News