न्यूयॉर्क: ताबड़तोड़ फायरिंग से गूंजा ब्रुकलिन का मेट्रो स्टेशन, 5 लोगों की मौत, 13 जख्मी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 08:13 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क- अमेरिका में न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन स्थित सबवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह एक व्यक्ति ने पांच लोगों को गोली मार दी जबकि मौके से विस्फोटक भी बरामद किए गए हैं। कानून प्रवर्तक सूत्रों ने यह जानकारी दी। न्यूयॉर्क सिटी अग्निशमन विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि दमकल कर्मियों को सनसेट पार्क के पास '36 स्ट्रीट स्टेशन' से धुआं निकलने की सूचना मिली थी। उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर कई लोगों को गोली मारी गई और विस्फोटक बरामद किया गया है।
PunjabKesari
विभाग ने कहा कि इस घटना में 13 लोग घायल हुए हैं। हालांकि, उनके जख्म किस तरह के हैं, इसका विवरण साझा नहीं किया गया है। कानून प्रवर्तक सूत्रों ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि संदिग्ध निर्माण कार्य से जुड़ी वर्दी में था, जिसने मास्क पहना हुआ था। वहीं, सामने आयी घटनास्थल की तस्वीर में स्टेशन के फर्श पर खून से लथपथ लोग दिखाई दे रहे हैं।
 

हालांकि, इस घटना के बारे में अधिक विवरण तत्काल प्राप्त नहीं हो सका है। घटना के कारण सुबह के भीड़भाड़ वाले समय में इस स्टेशन पर ट्रेन की आवाजाही प्रभावित रही। न्यूयॉर्क शहर के मेयर इरिक एडेम्स के कार्यालय के पास घटना के संबंध में तत्काल अधिक विवरण उपलब्ध नहीं है। कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि मेयर को मंगलवार सुबह की घटना से अवगत कराया गया है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News