सनसनीखेज खुलासे से पाक राजनिति में भूचाल, इमरान की बीवी बनवाना चाहती थीं मरियम नवाज का न्‍यूड वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 04:50 PM (IST)

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान में प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और इमरान खान ऑडियो लीक मामले में एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। यह मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि देश की राजनीति में नया भूचाल आ गया है।  एक हैकर ने इमरान खान और उनकी रहस्‍यमय पत्‍नी बुशरा बीबी को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है।  हैकर का कहना है कि PML-N नेता नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज के जेल में रहने के दौरान उनके बाथरूम में बुशरा बीबी के कहने पर खुफिया कैमरा लगवाया गया था। इसका मकसद मरियम का नहाते समय न्‍यूड वीडियो बनवाना था।

 

हैकर ने बताया कि खुद को पीर कहने वाली बुशरा बीबी और उनके पति इमरान खान चाहते थे कि जेल में रहने के दौरान मरियम नवाज का न्‍यूड वीडियो बनवा लिया जाए ताकि उन्‍हें बाद में ब्‍लैकमेल किया जा सके। पाकिस्‍तानी टीवी चैनल 24 एचडी की रिपोर्ट के मुताबिक हैकर ने कहा, 'जेल में मरियम नवाज के बाथरूम में बुशरा बीबी के कहने पर खुफिया कैमरा लगवाया गया था। बुशरा बीबी ने तत्‍कालीन प्रधानमंत्री इमरान खान से कहा था कि वह मरियम के बाथरूम में खुफिया कैमरा लगवा दें ताकि जरूरत पड़ने पर उन्‍हें ब्‍लैकमेल किया जा सके।'

 

इससे पहले मरियम नवाज ने भी कई बार माना है कि जेल में उनके बाथरूम में खुफिया कैमरा लगवाया गया था। इस हैकर ने इमरान खान की करतूतों के बारे में कई खुलासे किए हैं। उसने कहा कि इमरान खान की आदतें इतनी गंदी थीं कि कोई कल्‍पना भी नहीं कर सकता था। उसने कहा है कि वह जल्‍द ही ऐसे ऑडियो जारी करेगा जिसमें इमरान खान किसी को गालियां दे रहे हैं। हैकर ने यह भी कहा कि बुशरा चाहती थीं कि नवाज शरीफ जेल जाने के बाद 'जिंदा' न  लौटें। उसने जल्‍द ही एक ऑडियो जारी करने का वादा किया है जिसमें वह बताएगा कि बुशरा नवाज शरीफ के बारे में क्‍या कहती थीं।

 

हैकर ने यह भी बताया कि बुशरा बीबी की पहली शादी से हुआ बच्‍चा उस्‍मान भी इमरान खान के पीएम हाउस में रहता था। उसने अपनी बहन की शादी के लिए एक विशेष प्‍लेन देने की मांग की थी। साथ ही इमरान खान को वह शादी में ले जाना चाहता था। हैकर ने यह भी दावा किया कि इमरान खान यह भी चाहते थे कि विवादित टिकटॉकर हारिम शाह की हत्‍या करवाना चाहते थे। हारिम शाह ने इमरान खान को लेकर कई विवादित दावे किए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News

Recommended News