PM आवास में शादियों को लेकर ट्रोल हो रहे इमरान खान, लोग उड़ा रहे खिल्ली

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2019 - 05:54 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से देश के हालात संभाले नहीं संभल रहे। कभी आतंकवाद तो कभी आर्थिक मंदी को लेकर वैश्विक मंच पर पाक की खूब किरकिरी हो रही है। अब एक नए मामले को लेकर इमरान खान की सोशल मीडिया पर खिल्ली उड़ाई जा रही है। दरअसल इमरान ने सत्ता में आने के बाद आलीशान पीएम आवास को शैक्षिक संस्थान बनाने का वादा किया था लेकिन वह अपना वादा पूरा करने में विफल नजर आ रहे हैं । दरअसल आजकल पाकिस्तान के पीएम आवास में शादियों का आयोजन किया जा रहा है जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। 

PunjabKesari
स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में पाकिस्तान के एक ब्रिगेडियर ने अपनी बेटी की शादी का आयोजन पाकिस्तान के पीएम आवास में किया। इस शादी के आयोजन का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में आयोजन की जगह पीएम आवास बताई गई है। वहीं एक अन्य तस्वीर में लड़के और लड़की के परिवार वालों के अलावा पीएम इमरान खान भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के कई लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है।

PunjabKesari

उनका कहना है कि इमरान खान ने चुनाव जीतने के बाद कहा था कि वह पीएम आवास में नहीं रहेंगे और पीएम आवास को शैक्षिक संस्थान बनाएंगे। उन्होंने शैक्षिक संस्थान बनाने का वादा किया था वेडिंग हॉल का नहीं। वहीं, एक पाकिस्तानी शख्स ने पीएम की तारीफ की है। यूजर का कहना है कि पीएम आवास को शादी के लिए किराए पर देकर पाकिस्तान को आर्थिक संकट से निकालने की हर संभव मदद कर रहे हैं।उसने लिखा है ये होता है लीडर और ये होता है विजन। एक अन्य यूजर ने ट्विट करते हुए PM के इस फैसले पर सवाल उठाया है।

PunjabKesari

यूजर ने लिखा है ये कैसा नया पाकिस्तान है शर्मिंदगी होने लगी है अब, पाकिस्तान पीएम आवास को रिसर्च यूनिवर्सिटी में बदलना था लेकिन आर्मीवालों के लिए उसे वेडिंग हॉल में बदला जा रहा है। गौरतलब है कि बीते साल दिसंबर में इमरान खान ने पीएम आवास पर इस्लामाबाद नेशनल यूनिवर्सिटी का उद्घाटन किया था। इमरान खान ने ऐसा कर अपने चुनावी वादे को पूरा किया था लेकिन अब लग रहा है कि पोस्ट ग्रेजुएट शिक्षा के साथ-साथ अब पीएम आवास पर पाकिस्तान के ताकतवार और संपन्न लोगों के लिए शादी का आयोजन किया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News