इमरान ने दी पर्दा पहनने की सलाह, लोगों ने यह Video दिखाकर कर दी पीएम की बोलती बंद

2021-04-05T16:49:00.787

इंटरनेशनल डेस्क :पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद से ही इमरान खान का विवादों से एक खास नाता जुड गया है। कभी अपनी कई शादियों को लेकर तो कभी उलट पुलट बयान को लेकर चर्चा में आ ही जाते हैं। अब इस बार उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक बिक‍िनी पहनी महिला के साथ बीच में तहलते दिखाई दे रहे हैं। उनका यह वीडियो पर्दा पहनने की सलाह के बाद वायरल हुआ है।


दरअसल इमरान खान ने हाल ही में कहा था कि  देश में बढ़ती रेप की घटनाओं को रोकने के लिए उन्‍हें जनता के सहयोग की जरूरत है। उन्होंने कहा था कि  हमें पर्दा प्रथा की संस्‍कृति को बढ़ावा देना होगा ताकि प्रलोभन से बचा जा सके।' इमरान खान ने कुछ उदाहरण देते हुए कहा था 'दिल्‍ली को रेप केपिटल कहा जाता है और यूरोप में अश्‍लीलता ने उनकी पारिवारिक व्‍यवस्‍था को तबाह कर दिया है। इ‍सलिए पाकिस्‍तान के लोगों को अश्‍लीलता पर काबू पाने के लिए मदद करनी चाहिए।


अब पाकिस्तान की जनता ने ही इस बयान के लिए इमरान खान का विरोध करना शुरु कर दिया है। इसी बीच इमरान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे शेयर कर लोग  पर्दे की सलाह पर सवाल  उठा रहे हैं। इस बेहद पुराने वीडियो में वह बीच पर बिकिन पहनी महिला के साथ नहाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सहारे लोग उन्हे जमकर ट्रोल कर रहे हैं।  

 


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static