इमरान को रास्ते में छोड़ना पड़ा सऊदी प्रिंस का विमान, कमर्शियल फ्लाइट से लौटे पाक

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2019 - 01:33 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का वक्त कुछ ज्यादा खराब चल रहा है । कश्मीर मुद्दे पर संयुक्त राष्ट्र देशों से फजीहत के बाद अमेरिका दौरे से वापस लौट रहे इमरान खान का सऊदी प्रिंस के विमान ने भी साथ छोड़ दिया ।दरअसल सऊदी सरकार द्वारा दिए गए विशेष जेट विमान में न्यूयॉर्क एयरपोर्ट से उड़ान भरने के कुछ समय बाद ही तकनीकी खराबी आ गई थी। इस वजह से इमरान को घंटों इंतजार करने के बाद कमर्शियल फ्लाइट से पाकिस्तान के लिए रवाना होना पड़ा।

PunjabKesari
बता दें कि इमरान खान ने शुक्रवार की शाम को न्यूयॉर्क के जॉन एफ कैनेडी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान द्वारा दिए गए विशेष विमान से उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद ही कुछ तकनीकी दिक्कत आने की वजह से वापस लौटना पड़ा। उसकी न्यूयॉर्क में इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी थी। उनके वापस एयरपोर्ट आने की खबर मिलते ही पाक अधिकारियों को भी भागकर पहुंचना पड़ा। विमान में संयुक्त राष्ट्र में पाक की राजदूत मलीहा लोधी भी इमरान के साथ थीं।

PunjabKesari
विमान में  खराबी के बाद इमरान खान को सऊदी एयरलाइंस की कर्मिशल फ्लाइट से वतन लौटकर आना पड़ा। इमरान खान का विमान अब जेद्दा पहुंच चुका है और आज शाम तक पाकिस्तान पहुंचेंगे।  इमरा  के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी विमान के अंदर की एक तस्वीर ट्वीट की गई थी। डॉन टीवी की रिपोर्ट के अनुसार न्यूयॉर्क से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को उड़ान भरी थी। इसके बाद उनका विमान रविवार की सुबह जेद्दा एयरपोर्ट पर करीब पाकिस्तानी समयानुसार 8.40 मिनट पर लैंड हुआ। जेद्दा में संक्षिप्त ब्रेक के बाद इमरान पाक रवाना होंगे। उनके आज शाम तक इस्लामाबाद पहुंचने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News