चुनाव से पहले ही इमरान खान बने पाकिस्तान के PM!

punjabkesari.in Tuesday, Jul 24, 2018 - 02:23 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः पाकिस्‍तान में बुधवार को नेशनल एसेम्‍बली और प्रांतीय विधानसभाओं के लिए वोटिंग होनी है  इससे पहले ही इमरान खान को पीएम चुन लिया गया है। ये हम नहीं कह रहे  इस बात का दावा किया है बिग बॉस 4  में शिरकत करने वाली वीना मलिक। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीत करते लिखा है इमरान खान के नाम के आगे लिखा है पी.एम।
PunjabKesari
गौरतलब है कि पड़ोसी देश होने के नाते पाकिस्तान चुनाव पर भारत की कड़ी नजर है। पाक में किस पार्टी की सरकार बनेगी यह जानना भारत के लिए जरूरी है। चुनाव से पहले देश की जनता का मूड जानने के लिए 'डॉन न्यूज' ने सर्वे कराया जिसके परिणामों के मुताबिक, 1997 से राजनीति में हाथ आजमा रहे इमरान खान का पीएम बनने का सपना इस बार सच हो सकता है। खास बात यह है कि सर्वे में शामिल अधिकांश युवा थे, जिनकी उम्र 18 से 44 साल के बीच थी।


बता दें कि वीना मल‍िक की ये अरेंज्‍ड मैर‍िज थी और इसे उनके पापा ने तय क‍िया था। लेकिन वीना के अनुसार, शादी के बाद ही दिक्‍कतें शुरू हो गई थी और दो बच्‍चों के होते-होते हालात बहुत बिगड़ गए थे। घर पर होती मारपीट से उनका बेटा बिगड़ रहा था, लिहाजा वीना ने अलग होने का फैसला लिया था। खैर जहां तक बात पाकिस्‍तान चुनावों की है तो एक सर्वे के अनुसार वीना ही नहीं, पड़ोसी देश के 29 प्रतिशत लोगों का समर्थन इमरान खान को है। पीएमएल-एन 25 फीसदी समर्थन के साथ दूसरे स्‍थान पर है। वहीं पाकिस्‍तान की दिवंगत प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो 20 प्रतिशत लोगों के समर्थन के साथ तीसरे स्‍थान पर हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News