ट्रेन में पहुंच गई भूतहा डॉल, फोटोज वायरल होने पर मचा बवाल ! (pics)

punjabkesari.in Sunday, Sep 03, 2017 - 06:33 PM (IST)

बीजिंगः सिनेमा हॉल में दर्शकों को डराने के बाद भूतहा गुडि़या (एनाबेल डॉल) एक बार फिर सुर्खियों में है। लेकिन इस बार यह लोगों को डराने के लिए नहीं बल्कि ताईवान हाई स्पीड रेल में खींची गईं फोटोज़ की वजह से। 

PunjabKesariदरअसल मामला ये है कि वार्नर ब्रदर्स ने अपने फेसबुक पेज पर एनाबेल की प्रमोशनल फोटोज़ पोस्ट की थीं, इनमें से कुछ फोटोज़ में ये डॉल ताईवान की एक ट्रेन में भी बैठी नजर आई थी।

PunjabKesari

इस मामले में बिना इजाजत के ट्रेन में प्रमोशनल फोटोज़ खींचने और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए ताईवान रेल कॉर्पोरेशन ने वार्नर ब्रदर्स से शिकायत की है। यूजर्स ने कहा, “सिर्फ एक डॉल ही तो है”।

PunjabKesari
हाई स्पीड रेल के स्पोक्सपर्सन चुंग जुई-फेंग ने यूनाइटेड डेली न्यूज को बयान दिया कि अगर किसी को डॉल की फोटोज़ का कमर्शियल या प्रमोशनल यूज करना था तो उसे रेल कंपनी से अनुमति लेनी थी। ऐसा न कर के वार्नर ब्रदर्स ने रूल्स तोड़े हैं।

PunjabKesariरेल कंपनी से शिकायत मिलने के बाद ‘वार्नर ब्रदर्स एंटरटेनमेंट’ ने अपने फेसबुक पेज से ताईवान की फोटोग्राफ्स डिलीट कर दीं। कंपनी का कहना है कि उसे ये फोटोग्राफ्स थर्ड पार्टी से मिली हैं। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर कई लोगों ने रेल कंपनी की तारीफ की है। यूजर्स का कहना है कि हर्जाना मांग कर कंपनी ने बिल्कुल सही कदम उठाया है। एक यूजर ने कहा कि जिस तरह मैक्डोनाल्ड्स और स्टारबक्स में कमर्शियल फोटोज़ के लिए इजाजत लेनी होती है, वैसे ही हाई स्पीड रेल से भी इजाजत लेनी चाहिए।
PunjabKesari
 दूसरी तरफ कई यूजर्स रेल कंपनी की इस तरह की कार्रवाई से हैरान हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘ये सिर्फ एक डॉल है, इसमें परेशानी की क्या बात।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News