हैरी-मेगन की शादी के केक से लकेर पैलेस में कुछ ऐसी हैं तैयारियां, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 05:05 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः इंग्लैंड के प्रिंस हैरी और मेगन की शादी कल होने वाली है।लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। शादी के लिए एक खास केक भी तैयार कराया गया है। इस केक को बनाने में 5 दिन लगे हैं।
PunjabKesari
यही नहीं इस केक को बनाने में 6 लोगों की मेहनत लगी है। रानी एलिजाबेथ के पोते हैरी कल शनिवार को विंडसर महल में अमेरिका की मेगन के साथ शादी करेंगे।
PunjabKesari
यह शादी 15वीं शताब्दी में तैयार किए गए सेंट जॉर्ज चर्च में होगी।
PunjabKesari
केक के डिजाइनर पैक ने बताया, 'हैरी और मेगन चाहते थे कि केक नींबू और एल्डरफ्लावर के फ्लेवर का हो। वे दोनों इस सीजन में ये फ्लेवर इंज्वाय करना। हमने ये केक उनकी पसंद को ध्यान में रखते हुए बनाया है।
PunjabKesari
डिजाइनर क्लेयर पैक ने बताया कि, रॉयल वेडिंग का केक तैयार करना उनके लिए सम्मान की बात है. 'इस केक में चीजें बिल्कुल परफेक्ट मात्रा में मिलाई गई हैं. यह वाकई बहुत खास है।
PunjabKesari
शादी जिस विंडसर महल में स्थित सेंट जॉर्ज गिरजाघर में होगी प्रिंस की शादी के दौरान अपनी तुरही से लोगों को मुग्घ करने की खास तैयारी में दिख रहे है ये तुरही वादक।
PunjabKesari
ये लोग घरेलू घुड़सवार टीम के भी सदस्य हैं। विंडसर महल के बाहर 'चेंजिंग ऑफ गार्ड सेरेमनी' के दौरान खास अंदाज में दिखेंगे शाही गार्ड। घुड़सवार रॉयल शादी के दौरान सेरेमनी में शामिल होंगे. घरेलू घुड़सवार टीम के ये सदस्य लंदन के रेजिमेंटल स्क्वायर के पास दिखे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News