आतंकी हाफिज सईद ने PAK विदेश मंत्री को भेजा 10 करोड़ रुपए के मानहानि का नोटिस

punjabkesari.in Saturday, Sep 30, 2017 - 10:54 PM (IST)

लाहौर: पाकिस्तान के विदेश मंत्री को मुंबई हमले के मास्टमाइंड आतंकी हाफिज सईद को अमरीका का डार्लिंग कहना भारी पड़ गया। इस पर आतंकी सईद ने ख्वाजा आसिफ पर 10 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा ठोक दिया है। 

बता दें, न्यूयॉर्क में ‘एशिया सोशायटी’ के कार्यक्रम में पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने बीते मंगलवार को हक्कानी नेटवर्क और लश्कर-ए-तैयबा को अपने देश के लिए बोझ करार दिया था। उस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि पाकिस्तान के पास ऐसी जरूरी ‘पूंजी’ नहीं है जो इनसे निजात दिला सके। 

उन्होंने कहा था कि अमरीका आज जिन आतंकवादी संगठनों पर कार्रवाई के लिए दबाव बना रहा है, वह अब से 20-30 साल पहले तक इन समूहों के साथ ‘डार्लिंग’ जैसा व्यवहार करता था। इस पर आतंकी सईद के वकील ए के डोगर ने विदेश मंत्री को नोटिस भेजा था।

डोगर ने इस नोटिस में कहा, ‘सईद काफी धार्मिक और सच्चे मुसलमान के तौर पर सम्मानित हैं। सईद कभी व्हाइट हाउस के नजदीक तक नहीं गए, खाने और पीने की तो बात ही दूर।’

उन्होंने कहा, ‘यह जानकर हैरानी हुई कि मेरे देश के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ हाफिज सईद पर शराब पीने का आरोप लगा रहे हैं। इस तरह की जुबान का इस्तेमाल मेरे मुवक्किल के खिलाफ कभी नहीं किया जा सकता।’   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News