हर रात 8 लाख रुपए से ज्यादा कमाती है ये वेश्या, फेमस स्टार्स व नेता हैं रेगुलर कस्टमर (pics)

punjabkesari.in Sunday, Dec 24, 2017 - 04:03 PM (IST)

बर्लिनः जर्मनी की एक प्रॉस्टिट्यूट (वेश्या) ने एक न्यूज चैनल के सामने समसनीखेज खुलासे किए हैं । सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स नामक एंजैंसी के लिए काम करने वाली 21 साल की एना ने दावा किया है कि उसके कई हॉलीवुड स्टार्स, फुटबॉलर्स और नेताओं से संबंध हैं और वो अपनी एस्कॉर्ट सर्विस से हर रात 8 लाख रुपए (9000 पाउंड) कमाती है।  

PunjabKesari

एना ने बताया कि इस लिस्ट में हॉलीवुड के कई जाने-माने स्टार्स हैं जो उनके रेगुलर कस्टमर हैं। सिंड्रेला एस्कॉर्ट एक ऐसी विवादित वेबसाइट है जहां लड़कियों की वर्जिनिटी की बोली लगाई जाती है। यहां बोली लगाने वाले अरबपति बिजनेसमैन, हॉलीवुड स्टार्स और नेता होते हैं।  एना ने आगे बताया कि वे एक हॉलीवुड एक्टर को डेट भी कर रही हैं। इस एक्टर ने एजैंसी के जरिए ही उनसे संपर्क किया था।
PunjabKesari
एना कहती हैं, वो शूगर डैडी की तरह मेरा पूरा ख्याल रखते हैं। मेरी फीस के अलावा मेरी फ्लाइट, रहने, खाने-पीने का किराया भी वो चुकाते हैं। इसके साथ ही मेरे घर का रेंट भी वो पे करते हैं। मुझे उन्होंने एक गिफ्ट में एक बैग भी दिया था, जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपए (30000 पाउंड) थी । ये मेरी लाइफ में मिला सबसे महंगा गिफ्ट था। एना ने आगे और भी चौंकाने वाले खुलासे करते हुए कहा, इन दो सालों में मेरे करीब 30 हॉलीवुड स्टार्स से संबंध रहे हैं। इनमें से 2 ऑस्कर भी जीत चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News