Emirates एयरलाइन की लापरवाही- 14 घंटे बड़े छेद के साथ आसमान में उड़ता रहा विमान

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 05:24 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः अमीरात एयरलाइन की बड़ी लापरवाही सामने आई है।  दुबई से आस्ट्रलिया के ब्रिस्बेन  के लिए उड़ान भरने वाली अमीरात की फ्लाइट  का ऐसा कारनामा किया है कि सच्चाई पता चलने के बाद यात्री सन्न रह गए।  कोई सोच भी नही सकता कि किसी यात्री प्लेन में उड़ान के दौरान एक बड़ा सा छेद हो जाए और उसी छेद के साथ प्लेन लगातार 14 घंटे तक उड़ान भरे लेकिन ऐसा हुआ अमीरात की उड़ान के दौरान।  

PunjabKesari
1 जुलाई को अमीरात एयरलाइन का एयरबस A-380 दुबई में अपने प्राथमिक केंद्र से ब्रिस्बेन के लिए रवाना हुआ था। विमान में सवार यात्रियों ने टेकऑफ़ के तुरंत बाद एक बड़े विस्फोट जैसी आवाज़ सुनने की सूचना क्रू मेंबर्स को दी।  तब विमान समुद्र के ऊपर उड़ान भर रहा था और ऐसे में पायलट दल ने उड़ान जारी रखने का विकल्प चुना और 13.5 घंटे के बाद ब्रिस्बेन पहुंचे। 

PunjabKesari

 प्लेन में इतना बड़ा छेद बेहद खतरनाक साबित हो सकता था। अब लोग कह रहे हैं कि प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी चाहिए थी।फ्लाइट लगातार जारी रखना उनकी जान के साथ खेलने जैसा था।हालांकि प्लेन के भीतर सवार यात्रियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन एक बड़ा हादसा जरा सी लापरवाही की वजह से हो सकता था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News