दुबई बस दुर्घटना में जिंदा बचे शख्स ने सुनाई आपबीती, कहा- चारों तरफ बिखरे थे शव

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2019 - 05:00 PM (IST)

दुबई: दुबई में हुई भीषण बस दुर्घटना में जीवित बचे शख्स ने उस खौफनाक मंजर की दास्तां बयां की। उसने बताया कि चारों ओर सहयात्रियों की चीख-पुकार सुनाई दे रही थी। बस के अंदर हर ओर खून के छींटे थे और घायल यात्री एक दूसरे की मदद करने की कोशिश कर रहे थे। दुबई में बृहस्पतिवार को एक बस सड़क किनारे लगे साइनबोर्ड से टकरा गयी थी। घटना में 12 भारतीय समेत 17 लोगों की मौत हो गई थी। बस ओमान की राजधानी मस्कत से दुबई आ रही थी। इसमें 31 यात्री सवार थे। बस ने साइन बोर्ड को टक्कर मार दी। 

PunjabKesari

टक्कर इतना जोरदार था कि साइनबोर्ड से बस का बायां हिस्सा कट गया और इसके कारण उस ओर बैठे यात्रियों की मौत हो गयी। यह बस अल राशिदिया मेट्रो स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क पर गलती से आ गयी थी, जो बसों के आवागमन के लिये निर्धारित नहीं है। घटना में जीवित बचे केरल के रहने वाले निधिन लाजी (29) के चेहरे पर मामूली चोट आयी थी। लाजी ने खलीज टाइम्स को बताया, चारों ओर खून ही खून था। बस की बाईं ओर बैठे अधिकतर लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वाहन में दायीं ओर बैठे लोग जीवित बच गए। 

उस खौफनाक मंजर को याद करते हुए लाजी ने बताया कि लोगों की चीख-पुकार सुनाई दे रही थी। उसने बताया, सीट पर जहां तहां खून और क्षत-विक्षत शव बिखरे थे। लाजी ने बताया, मैं एक महिला की मदद के लिए आगे बढ़ा। वह चीख रही थी। घटना में उसके पति की मौत हो चुकी थी। मैं किस्मत वाला था कि मैं बच गया। लेकिन घटना में मारे गए लोगों के लिए मुझे बहुत अफसोस है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News