यहां कुत्ते आपको दे रहे हैं अच्छी कमाई का मौका, बस करना होगा ये काम

punjabkesari.in Friday, Nov 02, 2018 - 02:56 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कई लोगों को कुत्तों से बहुत प्यार होता है, एेसे लोगों के लिए अमेरिका में एक सुनहरा मौका है। अाप कुत्ते से खेलकर काफी पैसा कमा सकते है। अमेरिका के टेक्सास में स्थित मट्स कैनाइन कैंटिना नाम का रेस्टोरेंट एक घंटा कुत्ते के साथ खेलने पर 100 डॉलर दे रहा है। रेस्टोरेंट ने इस नौकरी के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन भी मंगाए हैं।
PunjabKesari
मट्स कैनाइन कैंटिना रेस्टोरेंट ने अपने यहां एक 'पपटर्न' की वैकेंसी निकाली है। वैसे तो यह एक इंटर्नशिप है, लेकिन बाकियों से काफी अलग है। इस इंटर्नशिप में इंटर्न को न सिर्फ कुत्तों के साथ खेलने को मिलेगा, बल्कि इसके लिए 100 डॉलर (7,382 रुपए) भी मिलेंगे। यह राशि इंटर्न को प्रति घंटे के हिसाब से मिलेगी।
PunjabKesari
इंटर्न का काम रेस्टोरेंट में आए कुत्ते के साथ खेलना होगा और उसके मालिक से मिलना-जुलना होगा। रेस्टोरेंट ने कुत्ते की देखभाल, जैसे उन्हें खाना देना या पूप साफ करना, इसके लिए अलग बार्क रैंचर्स रखे हुए हैं। यानी इंटर्न को केवल कुत्तों के साथ खेलना होगा। रेस्टोरेंट के को-फाउंडर काइल नूनन ने कहा कि बाकी नौकरियों के साथ जिम्मेदारियां आती हैं, लेकिन इसके साथ ऐसा कुछ नहीं है। इस ड्रीम जॉब के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 12 नवंबर है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News