तलाक के बाद महिला ने अपनी डॉग से रचाई शादी, कहा- पति से ज्यादा मैं इसके साथ खुश (Pics)

11/23/2021 10:49:24 AM

इंटरनेशनल डेस्क: एक महिला ने अपने जीवनसाथी से तलाक के बाद एसा कदम उठाया कि पूरी दुनिया हैरान रह गई। क्रोएशिया में रहने वाली इस महिला ने पति से अलग होने के बाद दूसरी शादी का मन बनाया    लेकिन इस बार उसने किसी इंसान से नहीं बल्कि अपनी फीमेल डॉग से शादी की जिसमें करीब 200 लोगों ने हिस्सा लिया। अपनी डॉग के साथ । धूमधाम से शादी रचाने वाली 47 साल की अमांडा रेजार्स का कहना है कि इस शादी से वो बेहद खुश हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें एक लाइफ पार्टनर में जो कुछ भी चाहिए, वो सब शेबा (फीमेल डॉग) में मिल गया है।

PunjabKesari
 
‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार  तलाक के बाद काफी महीनों तक अमांडा रेजार्स अकेली रहीं। अब वो अपने नए पार्टनर शेबा के साथ बेहद खुश है। रेजार्स का कहना है कि शेबा उन्हें अपने पहले पति से ज्यादा खुश रखती है।  उन्होंने अपनी डॉग के साथ पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी की और उसे चूमते हुए अपना पार्टनर माना। अमांडा रेजार्स ने कहा, ‘वह मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है। वो मुझे हंसाती है, खुश रखती है और जब मैं परेशान हो जाती हूं, तो मुझे सहारा भी देती है।

PunjabKesari
अमांडा रेजार्स का कहना है कि बचपन से ही वो खुद को दुल्हन के लिबास में देखना चाहती थीं। दूसरी बार अपना सपना पूरा करने के लिए उन्होंने दुल्हन की पोशाक खुद डिजाइन की। अपने फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, ‘शेबा से शादी करना बेहद ही सुखद अहसास है, वो मुझे कभी तंग नहीं करती, मेरा काफी ख्याल रखती है'। एक टीवी शो में आमांडा ने बताया कि उनकी डॉग जब दो महीने की थी तभी से उन्हें उससे प्यार हो गया था। उसी समय उन्हें यकीन हो गया था कि वो एक दिन जरूर एक हो जाएंगे।

 PunjabKesari
 
टीवी शो के दौरान जब लोगों ने अमांडा से पूछा कि डॉग पालने के बाद उससे शादी करने का ख्याल कैसे आया? तो उन्होंने कहा कि प्यार कई तरह के होते हैं, लेकिन मेरा और शेबा का रिश्ता बहुत गहरा है और वो अपने इस नए रिश्ते को लेकर बेहद उत्सुक हैं। साथ ही उन्हें उम्मीद है कि यह रिश्ता समय के साथ-साथ और भी गहरा होता जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News

Recommended News