तलाक के बाद सिरफिरे ने किया ये अनोखा बंटवारा..!! (pics)

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2016 - 01:18 PM (IST)


जर्मन: रूस के एक रईस कपल के बीच हुए तलाक के अनोखे बंटवारे ने जमर्न के एक बंटवारे की भी याद दिला दी है। रूस के नए मामले में कोर्ट के आदेश पर इनके आलीशान बंगले के बीच दीवार खड़ी कर दी गई है। नतीजा ये हुआ है कि सैकेंड फ्लोर पर बने कमरे बीवी के हिस्से और सीढ़ियां पति के हिस्से आ गईं, जिसने दिक्कत खड़ी कर दी है लेकिन तलाक के बाद बंटवारे का ऐसा ही एक मामला पिछले साल जर्मनी में चर्चा का विषय बना था।

करीब एक साल पहले जर्मनी में तलाक के बाद एक सिरफिरे शख्स डेर जूली की करतूत वायरल हो गई थी। तलाक के बाद डेर और उसकी पत्नी लारा ने घर का सामान आधा-आधा बांटने का फैसला लिया था। डेर ने ये बंटवारा घर के समान को आधा-आधा काटकर किया, जिसके चलते कोई भी चीज काम के लायक नहीं बचा। इसमें कार, बेड, आईफोन, लैपटॉप, एलईडी, सोफा जैसे कीमती चीजें भी शामिल थीं।

इतना ही नहीं डेर ने बकायदा इसका वीडियो बनाया और यूट्यूब पर अपलोड कर दिया। वीडियो में डेर ने कहा था कि लारा.. ये सब तुम्हारे लिए। खूबसूरत 12 सालों के लिए तुम्हारा शुक्रिया। डेर ने सामान बेचने के लिए ई-बे पर ये फोटोज पोस्ट भी की थीं और उसे अमेरिकन खरीदार भी मिल गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News