कूड़े में फैंक दिए 12 लाख रुपए

punjabkesari.in Wednesday, Jan 31, 2018 - 11:23 AM (IST)

बीजिंगः  चीन में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने लगभग 12 लाख रुपए से भरा एक बैग कूड़े में फैंक दिया। बैग कूड़े में फैंकने के बाद जब वह बैंक पहुंचा तो उसे अपनी गलती का एहसास हुआ क्योंकि वह बैंक में गलती से कूड़े की थैली लेकर पहुंच गया था। इसी से उसे एहसास हुआ कि उसने जो थैली गलती से कूड़े में फेंक दी थी उसमें 12 लाख रुपए थे। 

 घटना चीन के लॉवनिंग की है। व्यक्ति घर से निकलते वक्त 2 थैली लेकर निकला था। एक थैली मं कूड़ा था और एक में पैसे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो व्यक्ति का सरनेम वांग बताया जा रहा है। गलती का एहसास होने पर व्यक्ति जब कूड़ेदान पर पहुंचा तो उसे वहां अपना बैग नहीं मिला। व्यक्ति ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। सीसीटीवी कैमरा चैक करने पर पुलिस ने देखा कि उस बैग को कचरे के ढेर से कोई उठाकर ले गया था।

लेकिन खराब वीडियो क्लाविटी होने की वजह से पुलिस उस व्यक्ति की पहचान नहीं कर पाई। पुलिस ने जब इस मामले की पूछताछ की तो पास की एक महिला ने पुलिस को पैसों से भरा बैग लौटा दिया। महिला का कहना था कि इतने सारे पैसे पाकर उसे ठीक से नींद नहीं आ रही थी। महिला को ईमानदारी के लिए 20 हजार रूपए दिए गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News