ब्राजील में  बैंक डकैतों व पुलिस के बीच मुठभेड़, 11 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 01:26 PM (IST)

रियो डि जेनेरोः ब्राजील में एक बैंक में डकैती के बाद पुलिस व डकैतों के बीच हुई मुठभेड़ में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई।  समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मुठभेड़ गुरुवार रात को पुलिस द्वारा पेरनाम्बुको राज्य के एगास बेलास स्थित एक बैंक में डकैती करने के बाद कथित बैंक डकैतों के छिपे होने के ठिकाने का पता लगा लेने के बाद हुई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, डकैतों का समूह 2 वाहनों से बैंक पहुंचा और गोलीबारी की। इसके बाद वे शहर से फरार हो गए। पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया था। सिविल पुलिस आयुक्त फाबियो कोस्टा ने  बताया कि डकैत एक घर में छिपे हुए थे।  पुलिस ने जब उनसे कहा कि वे घिर चुके हैं तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद  पुलिस को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी।

पुलिस आयुक्त ने कहा, 'पुलिस और डकैतों के बीच गहन मुठेभड़ हुई और अपराधियों को मार गिराया गया।' इसके अतिरिक्त पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में विस्फोटक, राइफल, शॉटगन, पिस्तौल और धन बरामद किया हैं। कोस्टा ने कहा, 'उन्होंने पूर्वोत्तर के कई क्षेत्रों में बैंक डकैती की घटनाओं को अंजाम दिया था।' 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News