US राष्ट्रपति बाइडेन की पत्नी ने कमला हैरिस के पति को होंठों पर किया Kiss, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 03:13 PM (IST)

वॉशिंगटनः  मिडटर्म चुनाव के बाद  स्टेट ऑफ द यूनियन में संबोधन के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल हो रहा है। संबोधन दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की पत्नी   फर्स्ट लेडी जिल बाइडेन ने बुधवार को वाइस प्रेसिडेंट कमला हैरिस के पति डग एमहॉफ को होठों पर किस कर दिया। मिडटर्म चुनाव के बाद बाइडेन पहली बार संसद के लोअर हाउस में स्टेट ऑफ द यूनियन को संबोधित कर रहे थे। भाषण खत्म होने के बाद उनकी पत्नी जिल बाइडेन खड़ी हुईं और सभी मेंबर्स से हाथ मिलाने लगीं। इसी बीच उन्होंने कमला हैरिस के पति डग एमहॉफ को लिप किस कर दिया। हालांकि, किसी भी सदस्य ने इस पर रिएक्ट नहीं किया।

 

Did Jill Biden just kiss Kamala's husband on the LIPS?! pic.twitter.com/KvrUxSI8Lu

— Benny Johnson (@bennyjohnson) February 8, 2023

बता दें  कि मिडटर्म चुनाव में ट्रंप की अध्यक्षता वाली रिपब्लिकन पार्टी की जीत हुई थी, जिससे अब यहां रिपब्लिकन्स का दबदबा है। इसे देखते हुए अपने भाषण में बाइडेन ने रिपब्लिकन पार्टी के नेताओं से साथ मिलकर देश के लिए काम करने को कहा। इसी दौरान जॉर्जिया की रिपब्लिकन नेता टेलर ग्रीन ने उन्होंने बीच में टोकते हुए ‘लायर’ चिल्लाया। दरअसल, बाइडेन रिपब्लिकन पार्टी पर सोशल सिक्योरिटी जैसे मुद्दों को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगा रहे थे, जिस पर भड़कते हुए टेलर ग्रीन ने चिल्लाकर उन्हें रोकने की कोशिश की।

 

इसी तरह जब बाइडेन ने US-मेक्सिको बॉर्डर पर हो रही ड्रग तस्करी और फेंटेनाइल क्राइसिस का जिक्र किया तब एक विधायक ने चिल्लाकर कहा कि ‘ये आपकी ही गलती है!’ स्टेट ऑफ द यूनियन में बाइडेन के दूसरे संबोधन में हंसी, मजाक और गुस्सा सब देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर चीन खतरा पैदा करेगा तो अमेरिका अपनी सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाएगा। चीन के साथ बैलून विवाद पर बाइडेन ने कहा- मैं चीन के साथ अमेरिका और दुनिया के हितों के लिए काम करने को तैयार हूं, लेकिन अगर वो हमें नुकसान पहुंचाएंगे तो हम अपनी रक्षा जरूर करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News