हादसे के बाद 6 दिन तक कार में फंसी रही महिला, बारिश ने बचाई जान

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 05:01 PM (IST)

सिडनीः 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय' कहावत उस समय सही साबित हुई जब 6 दिन तक एक कार में ही फंसी रही महिला जिंदा बच गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बेल्जियम में कोरिन बेस्टाइन (45)नामक महिला की कार घने जंगलों के बीच हादसे का शिकार हो गई और आगे से पूरी तरह से दब गई। इस कारण कोरिन को बाहर निकलने को मौका ही नहीं मिला और वह कार में ही फंसी रह गई।

PunjabKesari

कोरिन 6 दिन तक कार में फंसी रही । इस दौरान बारिश के कारण उसकी जान बच सकी। उसने च्वींगम के एक बॉक्स से बारिश का पानी पीकर अपनी जान बचाई। कोरिन ने बताया कि हादसे में उसकी रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आ गई जिस कारण वह कार से बाहर नहीं निकल पा रही थी। वह पूरे समय होश में थी और हाथ में चोट लगी होने के कारण केवल पैरों से कार का दरवाजा खोल पा रही थी।कोरिन के मुताबिक उसे कई बार फोन कॉल आए लेकिन वह चोट की वजह से मोबाइल भी नहीं उठा पा रही थी।

PunjabKesari

कुछ देर बाद महिला का फोन डिस्चार्ज हो गया और अपने आप स्विच ऑफ हो गया। काफी ढूढने के बाद कोरिन का पता लग सका और उसे रेस्क्यू के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि हादसा 23 जुलाई को हुआ था। कोरिन के बताया कि मैंने सोच लिया था कि उसकी जान अब नहीं बचेगी और परिवार के लोग उसे ढूंढ भी नहीं पाएंगे लेकिन वह चमत्कारिक रूप से बच गई और अब सब ठीक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News