हत्या के  बाद स्वाद के लिए लाश के टुकड़े फ्लैट में छुपाए

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 03:20 PM (IST)

वियना: ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना में  हत्या का एक चौंकाने वाला मामला दर्ज किया गया है। एक व्यक्ति ने एक महिला की हत्या कर उसकी सिर कटी लाश को झील में फैंक दिया व  शव के कुछ टुकड़े  अपने पास रख लिए ताकि बाद में उनका स्वाद लिया जा सके। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो वियना का ही निवासी है। अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

अभियोजन पक्ष ने बुधवार (3 मई) को घटना की जानकारी दी। जांच अधिकारियों की मानें तो शव को 13 अप्रैल को नुसीडेल झील से बरामद किया गया । यह झील वॉटर स्पोर्ट्स के लिए मशहूर है। पुलिस को संदेह है कि शव महीनों से झील की तलहटी में होगा जो बाद में सतह पर आ गया। महिला के शव का सिर गायब था। पुलिस के गोताखोर जवानों ने बाद में सिर को ढूंढ़ा था। इसके बाद संदिग्ध को 27 अप्रैल को दबोचा गया । शव के अन्य हिस्से आरोपी के वियना स्थित फ्लैट से बरामद किए गए हैं।  अभियोजन पक्ष के प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बाद में स्वाद लेने का खुलासा किया था।

जांच अधिकारी शव की पहचान नहीं कर सके हैं। महिला की उम्र 20 से 30 वर्ष के बीच होने का अनुमान लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के चेक या स्लोवाकिया के नागरिक होने की बात कही जा रही है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। दूसरी तरफ, अधिकारियों ने बताया कि आरोपी पहले भी जेल जा चुका है। पूर्व में उसे यौन हिंसा से जुड़े अपराध को लेकर गिरफ्तार किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News