फ्लाइट हुई लेट, तो पायलट ने यात्रियों को दी ''Pizza Party''

Thursday, May 28, 2015 - 03:31 PM (IST)

लंदन: क्या आपने कभी सुना है कि प्लेन में यात्रियों को पिज्जा बांटा गया है, लेकिन अटलांटा जा रही डेल्टा एयरलाइंस की फ्लाइट में ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला। दरअसल खराब मौसम की वजह से फ्लाइट को जॉर्जिया के नॉक्सविले एयरपोर्ट पर उतरना पड़ा। प्लेन के करीब ढाई घंटे तक रनवे पर खड़ा रहने से यात्रियों के सब्र का बांध टूट गया और वे हंगामा करने लगे।

पायलट को एयर कंट्रोल बोर्ड की तरफ से भी उड़ान भरने की इजाजत नहीं मिल रही थी, जिसके चलते क्रू मेंबर्स भी यात्रियों को समझाकर हार गए थे। इसी बीच पायलट ने यात्रियों को समझाने का एक अनोखा तरीका निकाला। उसने बिना किसी को बताए सभी यात्रियों के लिए अलग-अलग फ्लेवर का पिज्जा ऑर्डर कर दिया। इसके बाद जब सभी यात्रियों को पिज्जा दिया गया, तो लोगों को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने पायलट से माफी  मांगी और पिज्जा पार्टी के लिए थैंक्स भी कहा। 

इनके बाद अनुमति मिलने पर विमान ने अटलांटा के लिए उड़ान भरी और साढ़े तीन घंटे की देरी के साथ शाम साढ़े सात बजे अपनी मंजिल पर पहुंचा। यात्रियों ने ट्विटर पर पिज्जा पार्टी की तस्वीरें पोस्ट की। इसके बाद ट्विटर पर फ्री पिज्जा हैश टैग हो गया। 

Advertising