ट्रंप की पार्टी के सांसद ने कहा, देश को तीसरे विश्वयुद्ध की ओर ले जा रहे हैं राष्ट्रपति

Monday, Oct 09, 2017 - 11:50 PM (IST)

वाशिंगटनः अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ उनकी ही पार्टी के सुर फूट गए हैं। उन्हीं की पार्टी के एक सांसद बॉब कॉर्कर ने ट्रंप की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि दूसरे देशों के खिलाफ राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आवेशपूर्ण धमकियां अमरीका को तीसरे विश्वयुद्ध की राह पर ले जा सकती है।

विदेशी संबंध पर सीनेट की शक्तिशाली समिति के अध्यक्ष बॉब कॉर्कर ने ट्रंप के खिलाफ तीखी टिप्पणी करते हुए रविवार को कहा कि वो अपने ऑफिस को रिएलिटी शो की तरह चला रहे हैं। कॉर्कर ने न्यूयॉर्क टाइम्स से बात करते हुए कहा कि इससे मुझे चिंता होती है। उनसे किसी को भी चिंता होनी चाहिए जो हमारे देश के बारे में सोचता है।

बॉब के बयान से नाराज ट्रंप ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि बॉब ने मुझे कहा था कि मैं उन्हें चुनावों के लिए समर्थन दूं जबकि मैंने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो बॉब ने कहा कि वो मेरे समर्थन के बिना नहीं जीत सकते।

इसके अलावा वो स्टेट सेक्रेटरी भी बनना चाहते थे और मैंने इससे भी इंकार कर दिया, जिसके बाद मैं उनकी तरफ से नकारात्मक टिप्पणी की उम्मीद कर ही रहा था। ट्रंप के ट्वीट पर बॉब ने भी जवाब देते हुए कहा कि यह शर्मनाक बात है कि व्हाइट हाउस एक अडल्ट डे केयर सेंटर बन चुका है।

Advertising

Related News

एक बार फिर ट्रंप पर चली गोलियां, बाल-बाल बचे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति

32 पार्टियों का मिला समर्थन... एक देश-एक चुनाव'' पर जानिए किस पार्टी का क्या रहा रुख

PM मोदी का कांग्रेस पर निशाना, कहा- देश की सबसे बेईमान पार्टी है

देश में जल्द शुरू होगी जनगणना, जाति जनगणना को लेकर अभी कोई फैसला नहीं

Himachal: सांसद अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल को लेकर कही ये बड़ी बात, राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

PM मोदी कटरा में सार्वजनिक रैली को करेंगे संबोधित...राष्ट्रपति मुर्मू उज्जैन में करेंगी महाकाल दर्शन, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

ईरानी हैकरों ने ट्रंप के अभियान से चुराई जानकारी बाइडेन कैंपन से जोड़ने की कोशिश की

आप ने जारी की उम्मदीवारों की तीसरी लिस्ट, अब तक 40 सीटों पर घोषित कर चुकी प्रत्याशी

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावः पहले चरण की 24 सीटों पर मतदान आज...उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ रहेंगे गुजरात दौरे पर, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

FBI का दावा- गोल्फ क्लब में फिर ट्रंप की हत्या का प्रयास, कान को छूकर निकल गई गोली