''अब मैं कैंसर मुक्त हूं...'', स्तन कैंसर से ठीक हुईं अभिनेत्री जेना फिशर; भावनात्मक पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 04:59 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: वेब सीरीज ‘द ऑफिस' में पाम बीसली की भूमिका निभाने के लिए प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री जेना फिशर ने बताया कि पिछले साल उन्हें स्तन कैंसर से ग्रस्त होने का पता चला था, हालांकि इलाज के बाद अब वह उससे मुक्त और ठीक हो गई हैं।
PunjabKesari
स्तन कैंसर जागरूकता माह (जो हर साल अक्टूबर में मनाया जाता है) के अवसर पर मंगलवार को सोशल मीडिया मंच ‘इंस्टाग्राम' पर अभिनेत्री (50) ने एक पोस्ट शेयर की। जिसमें फिशर ने बताया कि उन्होंने इस बीमारी के दौरान किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा।
PunjabKesari
वेब सीरीज ‘स्प्लिटिंग अप टुगेदर' और ‘दैट सेवंटीज शो' के साथ-साथ फिल्म ‘हॉल पास' और ‘द प्रमोशन' से मशूहर हुई अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें दिसंबर 2023 में ‘ट्रिपल पॉजिटिव ब्रेस्ट कैंसर' होने का का पता चला था, तब यह स्टेज-1 में था। उन्होंने अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा, ‘‘सर्जरी, कीमोथेरेपी और रेडिएशन पूरा करने के बाद अब मैं कैंसर मुक्त हूं।'' तस्वीर में वह ‘खुश और स्वस्थ नजर आ रही हैं।''

ये भी पढ़ें....
Israel-Hamas युद्ध में अब तक मारे गए 42,010 फिलिस्तीन, गाजा स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी

गाजा के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि गाजा में युद्ध में मरने वाले फलस्तीनियों की संख्या 42,000 से अधिक हो गई है। मंत्रालय ने अपनी गणना में लड़ाकों और नागरिकों के बीच अंतर किया है। उसने बताया कि मरने वालों में आधे से अधिक महिलाएं व बच्चे हैं। मंत्रालय ने आज बुधवार को कहा कि युद्ध की शुरुआत से अब तक 42,010 फलस्तीनी मारे गए हैं और 97,720 घायल हुए हैं। यह लड़ाई हमास द्वारा सात अक्टूबर, 2023 को इजरायल पर किए गए हमले के बाद शुरू हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News