रूसी यूनिवर्सिटी में फायरिंग दौरान 8 की मौत, जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूदे छात्र (देखें खौफनाक Video)

punjabkesari.in Monday, Sep 20, 2021 - 02:14 PM (IST)

मॉस्को: रूस की पर्म यूनिवर्सिटी में सोमवार को हुई फायरिंग 8 छात्रों की मौत हो गई व 10 से अधिक लोग घायल हो गए। पर्म में स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि शूटर को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। घटना का एक  वीडियो सामने आया है जिसने सनसनी मचा दी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि फायरिंग के दौरान छात्र जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूद पड़े।

 

हमलावर की पहचान तिमूर बेकमांसुरोव के तौर पर हुई है। शूटिंग के पीछे क्या मकसद था, ये अभी साफ नहीं हो पाया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रूसी सुरक्षा बल ने सोमवार सुबह पर्म क्राय क्षेत्र में पर्म स्टेट यूनिवर्सिटी (पीएसयू) में गोलीबारी करने वाले एक बंदूकधारी को मार गिराया ।

PunjabKesari

रूस की TASS समाचार एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया है, “कुछ छात्रों ने हमलावर से खुद को बचाने के लिए विश्वविद्यालयों के सभागारों में खुद को बंद कर लिया और कुछ छात्र खिड़कियों से बाहर कूद गए।” हमलावर ने बेहद आधुनिक हथियार से गोलियां बरसाईं. इलाके की घेराबंदी कर सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है।  एहतियात के तौर पर साइबेरिया में सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News