अबू धाबी में 8 भारतीयों ने जीती करोड़ों की लाटरी

punjabkesari.in Monday, Oct 09, 2017 - 01:08 PM (IST)

दुबईः अबू धाबी में आयोजित मेगा राफल ड्रॉ में 10 लोगों ने 1 मिलियन दिरहम (करीब 1.78 करोड़ रुपए) का जैकपॉट जीत लिया। जीतने वालो में 8 भारतीय हैं वहीं एक विजेता कनाडा से है जबकि दूसरी महिला विजेता फिलीपाइन से है। गुरुवार को अबू धाबी इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर आयोजित यह ड्रा यूएई की राजधानी में नकद पुरस्कारों और सपने की लक्जरी कारों के लिए सबसे बड़ा और सबसे लंबा चलने वाला मासिक राफल ड्रॉ है। लॉटरी जीतने के बाद 43 साल के चन्द्रेश मोतीवरस ने  खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अभी तो इनवेस्टमैंट के लिए मेरे पास कोई प्लान नहीं है लेकिन जैसे ही मुझे रुपए मिले जाएंगे मैं प्लान कर लूंगा।

इसके लिए मैं बहुत  उत्साहित हूं। चन्द्रेश साल 2005 से दुबई के एक ज्वैलरी ग्रुप में चीफ अकाउटेंट हैं। वहीं दूसरे भारतीय विजेता अभय कुमार ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा था जब मुझे जब मेरे पास इसे लेकर कॉल आया था लेकिन जब मेरे पास वहां के ऑर्गनाइजर्स ने दूसरा कॉल किया तो मैं हैरान था। अभय अबू धाबी में स्पिन्नीस में परचेजिंग मैनेजर हैं। 49 साल के एक केरल के शख्स ने बताया कि वो इन पैसों को अपने दोस्तों में बांटेंगे क्योंकि उन दोनों ने मिलकर इस ड्रॉ का टिकट खरीदा था।

उन्होंने आगे बताया कि कुछ पैसों के केरल में एजुकेशन के लिए दान करेंगे। वहीं एक अन्य विजेता कृष्णन ने बताया कि मैंने टिकट खरीदा था लेकिन मुझे नहीं पता था कि आज ड्रॉ डेट है। बता दें कि कृष्णन पिछले 10 सालों से इस जैकपॉट के लिए टिकट खरीद रहे हैं लेकिन पहली बार जीते हैं। वहीं एक अन्य विजेता सुंदरम ने बताया कि मैं इस ईनाम को पाकर बहुत खुश हूं क्योंकि मेरी भतीजी की आने वाले दिसंबर में शादी है। सुंदरम ने 20 लोगों के ग्रुप के साथ यह टिकट खरीदा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News