अमेरिका में कार में छोड़े गए एक और मासूम की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 11:21 AM (IST)

 न्यूयार्कः  अमेरिका के दक्षिण फ्लोरिडा में एक प्रीस्कूल के बाहर कार में छोड़े गए तीन वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई। ‘मियामी हेराल्ड' ने बताया कि बच्चे के माता-पिता ‘लुबाविच एजुकेशनल सेंटर' नामक उसी प्रीस्कूल में काम करते हैं, जिसके बाहर कार खड़ी की गई थी। उसने बताया कि बाहर का तापमान 95 फोरेनहाइट के करीब था। बच्चे को अचेत अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

हेराल्ड ने बताया कि पुलिस ने सोमवार रात को बच्चे के पिता से पूछताछ की। सेंट के डीन रब्बी बेंजियोन कोर्फ ने सोमवार देर रात एक बयान में कहा, ‘‘यह त्रासदी केंद्र के निकट हुई और हमारे स्कूल समुदाय में कई लोग इससे प्रभावित हुए हैं। हम इस समय जो दुख महसूस कर रहे हैं, उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता।''  इससे पहले  इसी माह 2 जुलाई को उत्तर कैरोलाइना में एक पिता अपने बच्चे को कार में गर्मी में छोड़कर काम पर चला गया और जब वह लौटा तो उसे बच्चा मृत मिला। 

 

मेबेन पुलिस विभाग  के अनुसार  इस बच्चे का पिता संयंत्र में काम करता है और वह बच्चे को कार में छोड़कर चला गया था। जांचकर्ताओं को अभी यह नहीं पता चला है कि बच्चा कितनी देर कार में रहा।  मेबेन उत्तरी कैरोलाइना राज्य की राजधानी रैलीघ से करीब 70 किलोमीटर उत्तरपश्चिम में स्थित है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News