US: फिलाडेल्फिया में भीड़ पर गोलीबारी में 3 लोगों की मौत, छह घायल

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 12:49 PM (IST)

Washington: अमेरिका  (USA) के फिलाडेल्फिया में एक भीड़ पर गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हैं। अधिकारियों ने बताया कि वारदात के वक्त वहां 100 से ज्यादा लोग मौजूद थे। वहीं पुलिस ने आशंका जताई यह कि गोलीबारी की वारदात कई गुटों के बीच हुई।पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने पेन प्रेस्बिटेरियन मेडिकल सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

 

जांच अधिकारियों ने वारदात में इस्तेमाल एक बंदूक बरामद की है। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, वेस्ट फिलाडेल्फिया पार्टी एल्डन स्ट्रीट और गिरार्ड एवेन्यू के चौराहे के पास एक घर में आयोजित की गई थी। रिपोर्ट  के अनुसार गोलीबारी लगभग 2 बजे हुई। ब्लॉक पार्टी में मौजूद सभी लोग वयस्क पुरुष थे। कम से कम तीन मृत व्यक्तियों में से दो की पहचान हुई हुई।

 

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अभी तक, कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और किसी भी संदिग्ध की पहचान नहीं हो पाई है।  इससे पहले पेन्सिलवेनिया में ही पूर्व राष्ट्रपति और 2024 के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर एक चुनावी रैली के दौरान फायरिंग की गई थी। जिसमें वो बाल-बाल बच गए थे, इस फायरिंग में गोली डोनाल्ड ट्रंप के कान को छूते हुए निकल गई थी। इस वारदात के तुरंत बाद सीक्रेट सर्विसेस ने आरोपी को मौके पर ही ढेर कर दिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News