US में केंटकी कोर्ट के बाहर मां और बेटी की गोली मारकर हत्या, हमलावर ने खुद को भी मारी गोली

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 11:12 AM (IST)

न्यूयार्कः अमेरिका के केंटकी में एक अदालत के बाहर सोमवार को एक बंदूकधारी ने एक मां और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी और एक अन्य व्यक्ति को घायल कर दिया। पुलिस के पीछा करने के दौरान उसने राजमार्ग पर खुद को भी गोली मार ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। एलिजाबेथटाउन पुलिस ने बताया कि संदिग्ध क्रिस्टोफर एल्डर (46) की हालत गंभीर बनी हुई है। उसने खुद को गोली मार ली थी। पुलिस के अनुसार, गोली लगने से मारी गई, एलिजाबेथटाउन निवासी एरिका रिले (37) सोमवार को सुबह एल्डर के साथ हार्डिन काउंटी में एक अदालत की सुनवाई में शामिल हुई थी।

 

एलिजाबेथटाउन के पुलिस प्रमुख जेरेमी थॉम्पसन ने बताया कि दोनों के बीच संबंध थे। पुलिस ने सोमवार दोपहर एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि रिले की मां, हार्डिंसबर्ग निवासी जेनेट रेली (71) को भी गोली लगी और अस्पताल ले जाने के बाद उनकी मृत्यु हो गई। थॉम्पसन ने बताया कि गोलीबारी पार्किंग स्थल में हुई और फिर एल्डर घटनास्थल से भाग गया।

 

थॉम्पसन ने बताया कि पुलिस को पश्चिमी केंटकी में एक राजमार्ग पर एल्डर का वाहन नजर आया और उसका पीछा करके उसे रोक लिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस के वार्ताकार एल्डर से बात कर रहे थे, इसी दौरान उसने खुद पर बंदूक तान ली। एलिजाबेथटाउन लुइसविले से लगभग 72.4 किलोमीटर दक्षिण में है। थॉम्पसन ने बताया कि जिस व्यक्ति को गोली मारी गई, वह भी रिले का रिश्तेदार था। पुलिस ने बताया कि उसकी हालत स्थिर है। थॉम्पसन ने बताया कि गोलीबारी के बाद आस-पास के इलाके में ‘‘हल्का लॉकडाउन'' लगाया गया, जिसे बाद में हटा लिया गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News